IPL
IPL2022: RCB vs LSG

आईपीएल के 15वें सीजन का 31वां मुकाबला आरसीबी और लखनऊ के बीच खेला गया. इस मैच में एक शानदार नजारा देखने को मिला. विराट कोहली (Virat Kohli) बल्ले से भले ही रन नहीं पा रहे है लेकिन, मैदान पर अपनी फिल्डिंग से भरपूर्ण योगदान दे रहे हैं. विराट कोहली को फिल्डिंग के दौरान मैदान पर काफी चहल-पहल करते हुए देखा जाता है. विकेट गिरने के बाद उनका सेलिब्रेशन देखने लायक होता है. ऐसा ही कुछ नजारा लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के आउट हो जाने के बाद देखने को मिला.

Virat Kohli ने आक्रामक अंदाज में दिया परफेक्ट सेंड ऑफ

लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के दौरान यह घटना देखने को मिली. जब तेज गेंदबाज हर्षल पटेल 8वां ओवर डालने के लिए मैदान पर आए. जिनकी गेंद पर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) पूरी तरह मिस कर गए. गेंद उनके बल्ले के पास से निकल कर सीधे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के दस्तानों में चली गई. जिसके बाद खिलाडियों ने अपील की. ऑनफील्ड अंपायर ने RCB के खिलाड़ियों की अपील को खारिज कर दिया. हर्षल पटेल के कहने के बाद फाफ डु प्लेसिस ने तुरंत रिव्यू ले लिया.

इसके बाद इस पूरी घटना को रिप्ले में देखा गया. जिसमें गेंद ने राहुल के बल्ले को मामूली सा छुआ था. जिसके बाद फील्ड अंपायर ने अपना फैसला बदलते हुए केएल राहुल को आउट दिया गया. जिसके बाद मैदान में सन्नाटा सा छा गया. स्टैंड में बैठी अथिया शेट्टी भी केएल राहुल के आउट होने के बाद दुखी नजर आईं लेकिन, इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) का यूनिक सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. कोहली के फैंस उनके इस रिएक्शन को काफी पसंद कर रहे हैं.

लखनऊ पर भारी पड़ी आरसीबी

LSG vs RCB 2022

फॉफ डु प्लेसिस की कप्तानी में आरसीबी की टीम ने 18 रनों से लखनऊ की टीम को हरा दिया. लखनऊ  की तरफ से इस मुकाबले में खराब बल्लेबाजी देखने को मिली. क्रुणाल पांड्या 42 और केएल राहुल 30 की पारी खेलने में सफल रहे. जबकि इनके अलावा कोई बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं रहा. वहीं आरसीबी की तरफ से फॉफ डु प्लेसिस ने 96 रनों की शानदार पारी खेली. जिसके लिए उन्हें  MOM से भी नवाजा गया. 7 मैचों में 5 जीत के साथ आरसीबी अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है वहीं 7 मुकाबलों में 4 जीत के साथ केएल राहुल की टीम लखनऊ चौथे नंबर पर है.

One reply on “VIDEO: KL राहुल के आउट होने पर विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन, अथिया शेट्टी का भी टूट गया दिल”

Comments are closed.