Virat Kohli Wicket RCB vs PBKS

RCB vs PBKS: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) खराब फॉर्म के साये से बाहर आने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हर बार उनके हाथ निराशा के सिवा कुछ नहीं आ रहा है। आज यानी गुरुवार की रात को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैदान में उतरे विराट कोहली के बल्ले से सभी को रनों की बौछार देखने की उम्मीद थी।

क्योंकि चेज मास्टर के नाम से जाने जाने इस बल्लेबाज के सामने 210 रनों का बड़ा लक्ष्य था। विराट कोहली इस मैच में सिर्फ 20 रन बनाकर पवेलियन की राह पकड़ चुके हैं, लेकिन विराट (Virat Kohli) का आउट होने का तरीका उनकी खराब किस्मत की परिभाषा हम सबके सामने पेश कर रहा है।

Virat Kohli सिर्फ 20 रन बनाकर लौटे पवेलियन

199d1b91 b3ae 4c90 9bdb df6683e8d195

दरअसल, बैंगलोर बनाम पंजाब मैच में पंजाब किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रनों का लक्ष्य दिया है। जिसका पीछा करने उतरी बैंगलोर की सलामी जोड़ी फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक संभली शुरुआत की। विराट कोहली एक शानदार फ्लिक शॉट और कवर ड्राइव के साथ लय में लौटते हुए नजर आ रहे थे। इसी बीच उन्होंने कदमों का इस्तेमाल करते लॉन्ग ऑफ की दिशा में बड़ा सिक्स भी जड़ा।

विराट कोहली (Virat Kohli) को इस तरह बल्लेबाजी करता देख स्टेडियम में दर्शकों खुशी से झूम उठे, लेकिन उत्साह का ये माहौल ज्यादा देर बना नहीं रह सका। क्योंकि बैंगलोर की पारी के चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर कगीसो राबाडा ने विराट कोहली को चलता किया। लेकिन कोहली के डिस्मिसल के तारीके को देख उनके फैंस और भी ज्यादा निराश हुए होंगे। क्योंकि लेग साइड की ओर जा रही गेंद की ओर विराट कोहली ने अपना बल्ला फेंका और गेंद दस्तानों को छूती हुई शॉर्ट फाइन लेग पर खड़े हुए राहुल चाहर के हाथों में कैद हो गई।