भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच 15 सितंबर से टी 20 सीरीज का आगाज होने वाला है। इससे पहले सभी खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईएनएस से बात करते हुए बताया कि विराट कोहली और रवि शास्त्री ने उन्हें एक खास टाइटल दिया है।

हार्दिक पांड्या हैं टीम इंडिया के X- फैक्टर

हार्दिक पांड्या

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि जब विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री उन्हें एक्स फैक्टर कहते हैं तो यह उन्हें कैसा महसूस कराता है। तो पांड्या ने जवाब दिया, “जब आपका कप्तान और कोच आपको पसंद करते हैं, तो यकीन मानिए आपका कॉन्फिडेंस बढ़ता है और आप अपना 100 प्रतिशत देते हैं और यह आपके अंदर सबसे अच्छा होता है।

मैंने हमेशा सुनिश्चित किया है कि मैं कंडीशन को समझूं और फिर खुद का उसी हिसाब से खेलूं। खेल का आनंद लेने से दबाव कम हो जाता है। । मुझे खुद पर भरोसा है इसलिए दबाव का कोई सवाल नहीं है। ”

कप्तान कोच मुझसे करते हैं अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

हार्दिक पांड्या

“कप्तान और कोच मुझसे अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करते हैं और इससे मुझे आत्मविश्वास मिलता है क्योंकि इसका मतलब है कि मैंने अपने छोटे से करियर में कुछ अच्छा किया है। हमेशा बाहर रहना और खुद का आनंद लेना महत्वपूर्ण है क्योंकि दिन के अंत में यह एक खेल है। मुझे इस खेल से प्यार है।”

15 सितंबर से टीम इंडिया के साथ होंगे हार्दिक

हार्दिक पांड्या विश्व कप के बाद से मैदान पर भले ही न दिखे हो, लेकिन ऐसा शायद ही कोई दिन गया होगा जब आपने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते न देखा हो। 15 सितंबर से शुरू हो रहे टी 20 मैचों में शामिल होने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। आपको बता दें, हार्दिक आखिरी बार विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में नजर आए थे।

इस मैच में हार्दिक पांड्या मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कुछ देर के लिए मैदान से बाहर भी गए थे। पिछले महीने आराम करने के बाद अब हार्दिक फिट एंड फाइन होकर टीम को फिर से जॉइन करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 15 सितंबर से शुरू हो रही टी 20 सीरीज में वह मैदान पर नजर आएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *