Virat Coach

विराट कोहली (Virat Kohli) के अचानक टेस्ट की कप्तानी छोड़ने के फैसले से फैंस, परिवार और समर्थकों को बड़ा झटका लगा है। किसी ने भी विराट से इस तरह के फैसले की उम्मीद नहीं की थी। क्रिकेट जगत से जुड़े सभी लोग इस मसले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। वहीं विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी विराट के इस फैसले पर अपनी राय दी है।

सोच समझकर लिया Virat Kohli ने फैसला – राजकुमार

rajkumar sharma 1

इंडियन टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli)अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा के आज भी बेहद करीब है। राजकुमार अक्सर विराट से जुड़ी बातें लोगों से शेयर करते हैं। टेस्ट की कप्तानी अचानक छोड़ने के मामलें पर राजकुमार शर्मा का कहना है कि कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला जल्द बाजी में नहीं बल्कि काफी सोच-समझकर लिया है।

विवाद नहीं चाहते थे विराट इसीलिए छोड़ी कप्तानी – राजकुमार

Virat Kohli

एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान राजकुमार शर्मा से विराट (Virat Kohli) की टेस्ट कप्तानी छोड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि विराट किसी भी तरीके का विवाद नहीं चाहते थे। बकौल राजकुमार शर्मा एक चैम्पीयन बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली (Virat Kohli) किसी भी तरीके की राजनीति से दूर रहना चाहते हैं। उनका कहना है कि अब विराट बल्लेबाजी पर खास फोकस करेंगे और देश के लिए मैच जीतेंगे।

कप्तानी छोड़ने के फैसले पर भावुक हुए थे Virat Kohli के बड़े भाई

Virat Kohli Brother Vikas Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी के छोड़ने के फैसले से उनका परिवार भी मायूस है। विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने भी विराट के नाम एक भावुक संदेश लिखा था। विकास ने कहा था कि

“आपने हमें (आपके परिवार को) और पूरे देश को गौरवान्वित किया है। वास्तव में आप पर गर्व है भाई। जैसा कि मुझे पता है कि मैदान पर होने और निर्णय से लेकर बहुत कुछ करने के लिए सब कुछ अवशोषित करना पड़ता है। आपने अपना सिर ऊंचा रखा है और अपनी टीम और अपने सपने पर विश्वास किया है। हम सब हमेशा आपके साथ खड़े हैं। भगवान आपका भला करे। आप पर हमेशा गर्व है चैंपियन।”