इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली मैदान के अंदर और बाहर खिलाड़ियों के साथ मजे कर रहे हैं. कोहली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर

विराट कोहली

आईपीएल-2020 के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी. लेकिन उन्होंने जब इस सीजन में वापसी की तो इसके बाद उन्होंने ना मुड़ने की ठान ली और अब एक के बाद एक मैच जीतने में लगे हुए हैं.

लेकिन कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि

“ये तस्वीर मुझे वापस स्कूल के दिनों में ले गई. एक ही क्लास के चार लड़के और एबी डिविलियर्स वो लड़का है जिसने अपना होमवर्क कर लिया है और पूरी तरह तैयार है जबकि बाकी तीनों लड़कों ने काम नहीं किया है इसलिए वो परेशान नजर आ रहे हैं.”

 

View this post on Instagram

 

This pic takes me back to school days. 4 guys from the same class, and AB is the kid who’s finished homework and is prepared and the other 3 know they are in trouble 😂

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

युजवेंद्र चहल और राशिद खान ने किया ट्रोल

Yuzvendra Chahal of Royal Challengers Bangalore and Rashid Khan of Sunrisers Hyderabad before the start of the match 54 of the Vivo Indian Premier League Season 12, 2019 between the Royal Challengers

कप्तान विराट कोहली की इस तस्वीर पर उनकी टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने उन्हें ट्रोल किया. वहीं युजवेंद्र सिंह ने इस तस्वीर पर लिखते हुए कहा कि

 “और मैंने तो क्लास बंक कर ली है क्योंकि आज होमवर्क चेक होना था.”

चहल के लिखते ही राशिद खान ने लिखा कि “ठीक है भाई जा रहा अपना ख्याल रखना”

पडिक्कल ने लिखा कि “मैं हमेशा अपना होमवर्क करता था.”

वही राशिद खान ने लिखा कि “और सिराज को तो पता ही नहीं है कि टीचर ने आज होमवर्क दिया है.”

आरसीबी ने अभी तक खेले इतने मुकाबले

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक इस सीजन में कुल 10 मुकाबले खेले है जहां उन्हें 7 मुकाबले में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. वही अबबैंगलोर की टीम अंकतालिका में 14 अंक के दूसरे स्थान पर पहुँच गई हैं. विराट इस सीजन में अपनी तो अच्छी तरह से लीड कर रहे हैं.

विराट कोहली की टीम खिलाफ के फाइनल में तो कई बार गई, लेकिन अभी तक खिताब को जीत नहीं सकी. अगर वो इस सीजन के खिताब को हासिल करती हैं. तो वह आईपीएल के खिताब को पहली बार जीतेंगी. वही अब इस टीम का अगला मुकाबला 25 अक्टूबर को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है.