vk 1

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का फ्लॉप शो जारी है. अब तो जैसे, इंतहा हो गई इंतजार की. जाने कब विराट कोहली के बल्ले से अब बड़ी पारी देखने को मिलेगी. आईपीएल का 39वां मुकाबला RCB vs RR के बीच खेला गया. इस मुकाबले में विराट कोहली 9 रन बना कर आउट हो गए. इस निराशाजनक पारी के जरिए विराट कोहली ने फिर से फैंस का दिल तोड़ दिया है. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वहीं उनके इस खराब प्रदर्शन पर फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली है.

ओपनिंग में भी नहीं चला Virat Kohli का बल्ला

Virat Kohli, RCB vs SRH STATS REVIEW
Virat Kohli

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनकी फॉर्म ने उनका साथ छोड़ दिया है. मानों कि वह रूठ गई. जिससे मनाने के लिए विराट भरपूर प्रयास कर हैं. लेकिन, एक समय था जब अपनी किस्मत से ज्यादा बल्ले से रन बनाने पर विश्वास रखते थे. वहीं अब उनका बल्ला रन बनाने का नाम ही नहीं ले रहा है. जिसके चलते उन्हें फैंस और आलोचकों की मार झेलनी पड़ रही हैं.

फाफ डु प्लेसिस भी जानते हैं कि विराट कोहली का फॉर्म में आना बेहद जरूरी है. उन्होंने 39वें मुकाबले में भले ही विराट को बाहर नहीं किया. लेकिन, उनकी पोजिशन में बदलाव कर दिया और अपने साथ ओपन कराने का निर्णय लिया. लेकिन, विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. वह इस मैच में 9 रन बनाकर चलते बनें. उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए फैंस भी काफी दुखी हैं.

आउट होने के बाद हल्का सा मुस्कुराए विराट कोहली

vk 1
Virat Kohli

जब कोई खिलाड़ी अपनी खराब फॉर्म से जूझता है तो, उसे काफी ताने बाने सुनने पड़ते हैं. ऐसा ही कुछ विराट कोहली के साथ हो रहा हैं. इन दिनों विराट कोहली को आउट होने के बाद मंद-मंद मुस्कुराहट के साथ देखा जाता है. उनकी इस हंसी के पीछे काफी दर्द छिपा है. ऐसा ही नजारा राजस्थान के खिलाफ गए मुकाबले में देखने को मिला. डगआउट जाते समय विराट कोहली के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान देखने को मिली.

वहीं दूसरी तरफ फैंस के खराब प्रदर्शन से काफी गुस्से में हैं. वह कोहली के चेहरे पर हंसी देख कर पूरी तरह से बिखर गए और सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा दी और बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसका अंदाजा आप इस खबर में साझा किए गए फैंस के ट्वीट्स को देखकर लगा सकते हैं.

कोहली की हंसी पर भड़के फैंस