425364 virat kohli angry celeb

भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच खेला जा रहा दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही. ओपनर रोहित शर्मा मात्र 7 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें टिम साउथी ने मुनरों के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन भेजा. हालांकि इसके बाद कप्तान कोहली ने शिखर धवन के साथ मिलकर पारी को संभाला. दोनों के बीच 57 रनों की साजेदारी हुई आैर कोहली 29 रन बनाकर ग्रैंडहाम की गेंद पर आउट हो गए. कोहली आउट होकर जाते समय बेहद निराश दिखे. शिखर धवन ने शानदार 68  रन बनाए.

अपने आप से बहुत ज्यादा हुए निराश-

https://twitter.com/eevinay/status/923175666861752320?s=07

पिछले मैच में न्यूज़ीलैण्ड टीम ने भारत को भले ही 6 विकेट से हरा दिया था. मगर विराट कोहली ने सभी का दिल जीता था. उन्होंने शानदार पारी खेलते हुए 121 रन बनाए थे. कुछ ऐसी  ही उम्मीद उनसे आज की जा रही थी मगर कोहली ने इस मैच में न केवल दर्शकों को निराश किया, बल्कि वह खुद अपने आप से निराश दिखे . जब वह आउट होकर वापस पवेलियन की ओर जा रहे थे तब वह अपने आप से कुछ कहते हुए जा रहे थे. उन्हें उम्मीद ही नही थी कि वह इतनी आसान गेंद पर अपना विकेट गँवा बैठे हैं.

भुवनेश्वर की अगुवाई में गेंदबाजों ने दिखाया दम-

bhuvneshwar

भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार की अगुआई में उम्दा प्रदर्शन से भारत ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आज यहां न्यूजीलैंड को नौ विकेट पर 230 रन पर रोक दिया. मुंबई में पहले मैच में गेंदबाजों की नाकामी के कारण शिकस्त झेलने वाले भारत ने आज स्विंग के बादशाह भुवनेश्वर (45 रन पर तीन विकेट), युवजेंद्र चहल (36 रन पर दो विकेट) और जसप्रीत बुमराह (38 रन पर दो विकेट) की बदौलत न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया.

हार्दिक पंड्या (23 रन पर एक विकेट) और अक्षर पटेल (54 रन पर एक विकेट) ने भी एक-एक विकेट हासिल किया. न्यूजीलैंड की ओर से हेनरी निकोल्स (42), कोलिन डि ग्रैंडहोम (41) और टाम लैथम (38) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे. मिशेल सेंटनर (29) और टिम साउथी (नाबाद 25) ने नौवें विकेट के लिए 32 रन जोड़कर टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *