Virat Kohli Reaction on rajat patidar six hits an old man- Video
Virat Kohli Reaction on rajat patidar six hits an old man- Video

Virat Kohli: आईपीएल 2022 के 60वें मुकाबले में आरसीबी की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे रजत पाटीदार (Rajat Patidar) का लंबा शॉट बूढे शख्स की जान पर बन आई. इस घटना को देखने के बाद हर कोई हक्का बक्का रह गया. पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस वाकया को देख अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए. रजत पाटीदार का ये शॉट जितना शानदार रहा. हादसा उससे ज्यादा दर्दनाक साबित हो सकता था. जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

शुक्रवार को बूढे शख्स से साथ घटी घटना

 rajat patidar six hits an old man

दरअसल शुक्रवार की रात खेले गए मुकाबले में एक अनहोनी होते-होते रह गई. बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार का सामना करते हुए आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने गगनचुंबी छक्का जड़ा था. गेंद रजत के पाले में गिरी थी. उनके बल्ले से निकला सिक्स लॉन्ग-ऑन क्षेत्र में स्टेंड में बैठे बुजुर्ग शख्स के सिर से टकराया. जैसे ही गेंद सिक्स के लिए गई वैसे ही डगआउट में बैठे विराट कोहली को इस सिक्स पर चीयर करते हुए देखा गया.

लेकिन, कुछ ही देर में विराट कोहली (Virat Kohli) की ये खुशी चिंता में तब्दील हो गई. उन्होंने जब ये देखा कि गेंद से स्टेंड में बैठे बुजुर्ग को चोट लगी है तो उनके चेहरे का हाव-भाव ही बदल गया. कोहली को बुजुर्ग शख्स का दर्द महसूस करते हुए देखा गया. वहीं गेंद सिर पर लगने के बाद बुजुर्ग दर्द से कराहते हुए भी नजर आया. इसके बाद स्टेंड में शख्स के बगल बैठी महिला उठी और उनके सिर को रब करते हुए नजर आई.

बुजुर्ग के सिर से खतरा टल गया

 Virat Kohli Reaction on rajat patidar six hits an old man- Video

हालांकि पहली झलक में देखने के बाद ऐसा लगा कि बुजुर्ग शख्स ज्यादा घायल नहीं हुआ होगा. लेकिन, माथे पर लगी तेज गति की गेंद उन्हें दर्द देने के लिए काफी थी. इस घटना के वीडियो देख आप भी अपने दांतो तले उंगलियां दबा लें. गनीमत ये रही कि किसी भी तरह का भयावह हादसा नहीं हुआ.

वहीं अगर बात करें मैच की तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को इस मुकाबले में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. आरसीबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 209 रन बनाए. जीत के लिए आरसीबी को 210 रनों की दरकार थी. लेकिन, पूरी टीम सिर्फ 155 रन पर ही सिमट गई और 54 रन से इस मुकाबले को पंजाब ने अपने नाम कर लिया. इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) और फाफ जैसे दिग्गजों का भी बल्ला नहीं चला.