Virat Kohli And Hardik Pandya

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म-अप मुकाबले में हारने के बाद भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और किंग कोहली (Virat Kohli ) मैदान में लगभग 20 मिनट तक एक-दूसरे से बात करते हुए दिखाई दिए। हालांकि किंग कोहली (Virat Kohli ) अभ्यास मुकाबले में नहीं खेले थे। लेकिन हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद किंग कोहली (Virat Kohli ) बहुत देर तक उनके साथ मैदान पर खड़े रहे। इस दौरान इन दिग्गज खिलाड़ियो के बीच क्या बात हुई आईए समझते है इस आर्टिकल के जरिए-

अनुभव साझा करते किंग कोहली

Virat Kohli's childhood coach slams Hardik Pandya for making 'immature' statement | Cricket News | Zee News

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे किंग कोहली  (Virat Kohli ) हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडया से बातचीत कर रहे हैं। उस दौरान दोनो खिलाड़ी काफी गंभीर लग रहे थे। लेकिन इन दोनो के बीच क्या बात हुई होगी। इस बारे में अभी कुछ साफ-साफ पता नहीं चला है। लेकिन माना जा रहा है कि इन दोनो के बीच ऑस्ट्रेलियाई पिचों को लेकर बात हुई होगी। आपको बता दे कि वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दोनो मुकाबले पर्थ के वाका स्टेडियम में खेले गए थे। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोहली  (Virat Kohli ) अपने अनुभव को हार्दिक के साथ साझा कर रहे है।

मेंटोर की भूमिका में किंग कोहली

3 Indian Players Who Played A Lot Of Games Under Virat Kohli But Didn't Play Under Rohit Sharma

भारत की कप्तानी के समय से देखा जाता है कि कोहली (Virat Kohli ) टीम के अन्य खिलाड़ियों के अच्छे और बुरे प्रदर्शन के लिए हमेशा उनकी सराहना करते है। मैदान मे हो या बाहर हर समय कोहली (Virat Kohli ) खिलाड़ियो का हौंसला अवजाही करते हुए देखाई देते है। अक्सर कोहली को खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया जाता है। अरे भाई हो भी क्यों न। एक अच्छे खिलाड़ी से हमेशा शानदार खेल की उम्मीदे लगी रहती है। वहीं इसके अलावा टीम के सभी सदस्यों के साथ कोहली (Virat Kohli ) एक मेंटोर की तरह सलाह देते हुए भी नज़र आते है।

एशिया कप के बाद कोहली का रौद्र रूप

Virat Kohli Twitter Followers: 71वें शतक के बाद कोहली का एक और बड़ा रिकॉर्ड, दुनिया में कोई क्रिकेटर नहीं कर सका ऐसा - Virat Kohli first cricketer to reach 50 million Twitter

विराट कोहली (Virat Kohli )  इस समय टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ियो में से एक है। उनके अलावा टीम में कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक सबसे सीनियर खिलाड़ी है। कोहली को ऑस्ट्रेलियाई पिचो पर खेलने का खासा अनुभव है। उन्हें यहां खेलने में किसी प्रकार की दिक्कतो को सामना नहीं करना पडता है। लेकिन कोहली पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म थे। जिस वजह से वहां अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे थे। हालांकि कोहली ने जबसे से एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक मारा है। उसके बाद से उनका रैौंद्र रूप देखने को मिला है।