Untitled Project 4 1

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। ये बात किसी से चुपी नहीं हैं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की तरह ही रन मशीन कोहली को भी ऑस्ट्रेलिया में खेलने का और वहां रन बनाने का खासा अनुभव हैं।

वहीं कोहली ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजो की वहां की सरजमीं पर उनकी जमकर धुनाई भी करते हैं। वहीं कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो में कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने पर एक बड़ा बयान दिया हैं। आईए जनते हैं इस आर्टकल के जरिए उन्होंने क्या कुछ कहा-

ऑस्ट्रेलिया में मिलती हे कोहली को इज्जत

Screenshot 12 1

विराट कोहली (Virat Kohli) के जन्मदिन पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को बीसीसीआई के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया हैं। वहीं सब जानते हैं कि कोहली जब भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हैं तो उनके बल्ले से रनों की बरसात देखने को मिलती हैं।

वहीं कोहली को सचिन की तरह ही ऑस्ट्रेलिया में खेलना बहुत पसंद हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि, उन्हें अब ऑस्ट्रेलिया में खेलना ‘अजनबी’ जैसा नहीं लगता। कोहली (Virat Kohli) ने आगे कहा कि पता नहीं ऐसा क्या है कंगारू देश में कि उन्हें बहुत ही कम्फर्टेबल महसूस होता है। वैसे इसमें कोई दोहराय नहीं है कि कोहली को वहां पर खेलना बहुत पसंद है। कोहली को न केवल वहां पर खेलना पसंद है बल्कि इस देश में उनके प्रशंसक भी बेशुमार है।

ऑस्ट्रेलियाई फैंस से मिलता हैं सम्मान
Screenshot 11

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी फैन फॉलोविंग और ऑस्ट्रेलियाई सरजमी को लेकर कहा कि, “जब मैं यहां आता हूं तो पता नहीं क्या है यार, एक आरामदायक महसूस होता है। यहां पर एक चीज मैंने देखी है कि अगर आप यहां अच्छा परफॉर्म करते हैं तो आपको इज्जत बहुत मिलती वो मुझे अभी पता चलता है। केवल भारतीय फैन ही नहीं बल्कि जब मैं रोड़ पर जाता हूं तो लोकल भी मिलते हैं और बहुत इज्जत सम्मान करते हैं।”

कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई लोगो की तारीफ

Screenshot 10

कोहली (Virat Kohli) ने कंगारू लोगो की तारीफ करते हुए कहा कि “लोकल ऑस्ट्रेलियाई फैंस को खुशी होती है मुझे देख कर। मेरे को आउट ऑफ प्लेस कभी लगता ही नहीं है ऑस्ट्रेलिया में। मैं घूमता हूं तो ऐसा लगता है की यह अपनी ही जगह है।” टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर कोहली (Virat Kohli) ने विश्व जगत को अपना दीवाना बना लिया है।