Virat Kohli Latest Viral Post

टी20 विश्व के बाद से विराट कोहली (Virat Kohli) आगामी सीरीज से आराम रहे हैं। अब वह सीधे अगले महीने की 4 तारीख से बांग्लादेश में होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में खेलते हुए नजर आने वाले है। लेकिन, क्रिकेट पर राज करने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी एक पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है। फैंस को ऐसा लगने लगा है कि वो जल्द ही रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं।  क्या है पूरा मामला आईए जानते हैं।

Virat Kohli ने पोस्ट कर फैंस को चौकाया

Virat Kohli के इस पोस्ट ने जीता फैंस का दिल, लेकिन सोशल मीडिया पर क्यों उड़ी रिटायरमेंट की अफवाह? - Republic Bharat

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) विश्व क्रिकेट में एक ऐसी महारथ हासिल कर चुके हैं। जिसे किसी के लिए पा पाना मुश्किल होता हुआ दिखाई दे रहा है। फैंस उनसे संबधित हर बारिक खबर पर नजर बनाए रखते है। इंस्टा पर 250 मिलियन से भी ज्याद लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

वहीं उन्होंन कल यानि 26 नवंबर को अपने अधिकारिक इंस्टा अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें बैट लेकर मैदान से बाहर जाते हुए नजर आ रहे है। वही विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा है कि, “23 अक्टूबर 2022 मेरे दिल में हमेशा खास रहेगा। क्रिकेट के खेल में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई। क्या सुहानी शाम थी वो।”  उनकी इस पोस्ट पर लगभग 40 हजार से भी ज्यादा लोग रिेएक्शन दे चुके हैं।

फैन्स ने दी प्रतिक्रियाएं

ीुप

इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैन्स काफी डर गए। उन्हें लगा कि कोहली (Virat Kohli) ने संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। कोहली ने यह पोस्ट फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की हैं। इस पर कमेंट्स करते हुए फैन्स ने लिखा, “ऐसी पोस्ट शेयर ना करो सर। हार्ट अटैक दिला दिया। एक बार के लिए लगा कि रिटायरमेंट ले लिया।” 

इसके अलावा एक अन्य फैन ने लिखा, ‘ऐसी पोस्ट करके आपने तो 10 सेकंड के लिए डरा ही दिया। ऐसा लगा कि रिटायरमेंट की न्यूज है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हैप्पी रिटायरमेंट किंग।’ दूसरे यूजर ने इस पोस्ट को होटल ताज 26/11 आतंकी हमले से जोड़ दिया। यूजर ने 26/11 आतंकी हमले वाला तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘आज विराट कोहली सर ने क्यों पोस्ट किया, इसका कनेक्शन समझ रहे हो ना।’

ms dhoni ने भी रिटायरमेंट से पहले ऐसा ही पोस्ट किया था

MS Dhoni: मैं पल दो पल का शायर हूं... इस गाने के साथ टूट गया था करोड़ों भारतीयों का दिल - ms dhoni completes two years of retirement from international cricket -

टीम इंडिया के सबसे सफल पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (ms dhoni) ने भी इसी प्रकार का पोस्ट शेयर कर 2 साल पहले संन्यास का ऐलान किया था। जिससे फैंस की धड़कन बढ़ गई थी। उन्होंने 15 अगस्त 2022 को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, “आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। शाम 7.29 बजे से मुझे रिटायर समझें।”  उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसके बेक ग्राउंड में “मै पल दो पल का शायर हू, पल दो पल की मेरी कहानी हैं।” गाना चल रहा था।