virat kohli

VIRAT KOHLI: शनिवार को  बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहली पारी खेली। इस मुकाबले में भारत ने 252 रन बनाए। भारत ने  दूसरे टेस्ट मुकाबले में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के लिए फैंस का प्यार भी देखने मिला। जब विराट कोहली (VIRAT KOHLI) मैदान पर अपनी पारी खलने के लिए आए तब सबने कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस मुकाबले के दौरान विराट (VIRAT KOHLI) ने आरसीबी जैसी जर्सी दिखाई, जिसके बाद फैंस ने ऐसा रिएक्शन दिया।

VIRAT KOHLI ने दिखाई आरसीबी जैसी जर्सी

जब कल रोहित एण्ड कंपनी फील्डिंग करने के लिए मैदान पर उतरी तब सभी दर्शकों ने कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए। फील्डिंग के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने भारतीय टीम की जर्सी को ऊपर उठाकर रेड रंग की जर्सी दिखाई, जोकि उन्होंने अंदर पहन रखी थी।

यह बिल्कुल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जर्सी के जैसी ही रेड थी। इसके बाद  फैंस कोहली के अलावा हाल में आईपीएल से संन्यास लेने वाले एबी डिविलियर्स के नाम के भी नारे लगा रहे थे। डिविलियर्स कई सीजन तक आरसीबी के लिए खेले हैं। विराट इस मुकाबले में अपने बल्ले से सिर्फ 23 रन ही निकाल पाए।

ऐसा रहा भारत-श्रीलंका का दूसरा टेस्ट मैच

Team India

अगर हम कल हुए मैच की बात करें तो, पहले ही दिन कुल 16 विकेट गिरे। बल्लेबाजों की कब्रगाह बनी इस पिच पर भारत ने श्रीलंका पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।  भारतीय टीम ने इस डे-नाइट टेस्ट मैच ( Pink ball Test) में पहली पारी में 252 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने पहले दिन शनिवार को स्टंप्स तक 86 रन पर श्रीलंका के 6 विकेट आउट करके उसे बैकफुट पर धकेल दिया है। श्रीलंका अभी भारत के स्कोर से 166 रन पीछे है जबकि उसके 4 विकेट ही शेष है।