Virat Kohli Trolled For Wish Jay Shah

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मौजूदा सचिव जय शाह (Jay Shah) आज यानि 22 सितंबर को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 2019 से भारत में क्रिकेट संचालन की सबसे अहम कड़ी जय शाह को उनके जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज खिलाड़ियों के द्वारा ढेरों शुभकामनाएं भेजी जा रही है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी बीसीसीआई सचिव को ट्विटर के जरिए बधाई दी। लेकिन इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Virat Kohli ने जय शाह को ट्विटर पर दी बधाई

Had discussion for 6 months,' Jay Shah reveals on Virat Kohli's big T20 decision | Cricket News

भारत के गृह मंत्री के बेटे होने के चलते अक्सर जय शाह हमेशा आलोचकों के निशाने पर रहते हैं। भारतीय क्रिकेट में उनकी उपाधि को लेकर भी लगातार सवाल खड़े किए जाते रहे हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन पर विराट कोहली (Virat Kohli) के द्वारा बधाई देने का मामला भी सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रहा है। दरअसल, खुद विराट के फैंस को उनका जय शाह को शुभकामनाएं देना रास नहीं आया।

इसका कारण बीते कुछ महीनों में भारतीय बल्लेबाज और बीसीसीआई के बीच बिगड़े रिश्तों को भी माना जा सकता है। विराट ने बीसीसीआई सचिव को बधाई देते हुए लिखा “आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं”, बस इतना ही था कि इसके बाद विराट के ट्वीट के नीचे अतरंगी कॉमेंट आना शुरू हो गए। एक यूजर ने लिखा कि “भाई ऐसी भी क्या मजबूरी थी”, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “कितने पैसे मिले ये ट्वीट करने के लिए”

जय शाह को बधाई देने पर बुरी तरह ट्रोल हुए विराट कोहली