I dont have words right now Virat Kohli reacts to RCB vs MI super over in IPL 2020

आईपीएल के जारी सीजन का 55वां मुकाबला आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आरसीबी को हरा दिया। मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 152 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया।

आरसीबी के खिलाड़ियों ने किया खराब प्रदर्शन

VRP4509

मैच के दौरान आरसीबी के खिलाड़ियों से खराब की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी देखने को मिली। जिसमें पहले टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने खराब स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। वहीं बाद में आए विराट कोहली से भी इतना अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। जिसकी वजह से टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 152 रन बना सकी। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजी के दौरान जब आरसीबी स्कोर का बचाव करने मैदान पर उतरी।

उस दौरान उन्हें अपने गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वह ऐसा करने में असफल रहे जिसके कारण 19 ओवर में 4 विकेट खोकर दिल्ली ने मैच को जीत लिया मैच में आरसीबी के हार के बाद जब विराट कोहली से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसकी एक बड़ी वजह बताई।

विराट कोहली ने बताई हार की वजह

RJV38336

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोलते हुए विराट कोहली ने कहा-

“जैसा कि मैंने टॉस के दौरान कहा था कि आप मैच में अच्छा परिणाम पाने के लिए अपने तरीके से कोशिश करते हैं। मुझे लगता है कि हमने इस टूर्नामेंट के मध्य में काफी अच्छा खेला, जिसकी वजह से हमें खुशी है कि हम क्वालीफाई किए। हम अगर पॉइंट टेबल में टॉप 2 में होते तो वास्तव में बहुत अच्छा होता, लेकिन मुझे लगता है कि हमने क्वालिफिकेशन में पहुचने के लिए काफी अच्छा क्रिकेट खेला”

“फाइनल में पहुंचने के लिए हमें दो मैच मिलेंगे हमारे पास मौका है और एक टीम के रूप में हम चाहते हैं कि फाइनल तक पहुंचे। इस मैच के दौरान हम पावर प्ले में अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके मुझे लगता है कि सकारात्मक होना महत्वपूर्ण है। हम सभी आने वाले मैच खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं”

कोहली ने बताया की क्या अगला मैच खेलेंगे क्रिस मॉरिस

VRP4546

दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान टीम के स्टार क्रिकेटर क्रिस मॉरिस चोटिल हो गए जिसके बाद उम्मीद थी की वह अगला मैच नहीं खेल पाए। मैच के बाद क्रिस मॉरिस और सैनी के बारे में बोलते हुए विराट कोहली ने कहा-

“मुझे लगता है कि जब तक हम अपना अगला मैच खेलेंगे तब तक क्रिस मॉरिस और नवदीप सैनी ठीक हो जाएंगे और हम देखेंगे कि अगले मैच में हम किस रणनीति से जाते हैं”