Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सुपरस्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते हैं. ऐसे में विराट ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए आज एक बहुत ही दिलचस्प पोस्ट शेयर की है. जिसे देख फैंस काफी ज़्यादा कन्फ्यूज हो रहे हैं. हालांकि टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी की ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही है और सुबह से अब तक कई लाइक और कमेंट भी विराट (Virat Kohli) की इस पोस्ट पर आ गए हैं.

Virat Kohli ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अजीबो-गरीब पोस्ट

दरअसल, आज सुबह विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बहुत ही दिलचस्प लेकिन अजीबोगरीब तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें विराट कोहली समेत 10 लोग और कोहली के साथ उसमें दिखाई दे रहे हैं, जोकि विराट से काफी हद तक मिलते-झुलते भी हैं. वहीं इसकी कैप्शन में दिग्गज खिलाड़ी ने लिखा कि इसमें से असली कोहली कौन है पता लगाओ.

विराट कोहली की ये पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस काफी ज़्यादा कन्फ्यूज़ हुए दिखाई दिए, जबकि एक यूज़र ने तो विराट कोहली की आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी की चुटकी लेने की भी कोशिश की. यूज़र ने पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा “भाई, एक और लाते तो आरसीबी (RCB) की टीम पूरी हो जाती” जबकि दूसरे ने लिखा “बहु विकल्पीय प्रश्न.”

इसके अलावा विराट कोहली ने वेस्टइंडीज़ के साथ चल रही 3 मैचों की T20I सीरीज़ के दूसरे मुकाबले में ज़बरदस्त तरीके से बल्लेबाज़ी करते हुए 52 रन की बहूमूल्य पारी खेली है. विराट ने दूसरे मुकाबले में अर्धशतक जड़ सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया है. वहीं मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी विराट कोहली की पारी की तारीफ की थी.

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ तीसरे T20I में दिया गया आराम

Virat Kohli

आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ आज होने वाले तीसरे T20I मुकाबले से बीसीसीआई द्वारा बायो बबल ब्रेक दिया गया है, साथ ही ये दोनों खिलाड़ी 24 फरवरी से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की घरेलू T20I सीरीज़ में भी खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे. दोनों खिलाड़ियों को थोड़ा रेस्ट बीसीसीआई द्वारा दिया गया है.

ग़ौरतलब है कि अब विराट सीधा 4 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ मोहाली के स्टेडियम में अपना 100वां टेस्ट मैच रोहित शर्मा की अगुवाई में खेलते हुए नज़र आएंगे. हालांकि बीसीसीआई ने विराट कोहली को अपने 100वें टेस्ट मैच में आखिरी बार टीम इंडिया को लीड करने के लिए कहा था, जिसके लिए कोहली ने मना कर दिया. दक्षिण अफ्रीका से 2-1 से सीरीज़ हारने के बाद 15 जनवरी 2022 को विराट ने भारतीय टीम की टेस्ट कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया था, जिसके चलते अब विराट टीम के किसी फॉर्मेट में कप्तान नहीं हैं.