Untitled Project 54

टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। कप्तान रोहित शर्मा के बाद टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के चोटिल होने की खबरें अब सुर्खियां पकड़ने लगी है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली के इंजर्ड होने का अंदाजा लगाया जा सकता है। ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उतरने से पहले भारतीय टीम की टेंशन दोगुना हो गई है। क्या है पूरी खबर, आइये जानते हैं।

सेमीफाइनल से पहले चोटिल हुए विराट कोहली

Virat Kohli T20 World Cup: सिडनी के 'रियल किंग' हैं विराट कोहली, टी20 में हैरतअंगेज एवरेज के साथ टॉप पर - virat kohli t20 world cup stats most t20i runs in sydney

टीम इंडिया की रीढ की हड्डी कहे जाने वाले किंग कोहली (Virat Kohli) नेट्स में अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रैक्टिस के दौरान कोहली हर्षल पटेल की डिलीवरी पर एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे तभी अचानक वो अपने आपको संभाल नहीं पाए और नीचे गिरने के साथ खुद को इंजर्ड भी कर बैठे। इसके बाद उन्हें काफी बेचैन भी देखा गया और थोड़ी देर बाद वो नेट्स छोड़ कर वापस चले गए थे।

हालांकि उनकी इस चोट पर अभी तक ऑफिशियल तौर पर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, ऐसी कुछ खबरें सामने आ रही हैं कि विराट पूरी तरह से ठीक हैं और उनकी इंजरी ज्यादा गंभीर नहीं है। हालांकि उन्हें अभी आराम करने की सलाह दी गई है। फिलहाल फैंस के लिए राहत की बात, यह है कि सेमीफाइनल में एक बार फिर कोहली का बल्ला गरजते हुए देखने को मिल सकता है।

टूर्नामेंट में नंबर-1 स्कोकर रहे हैं किंग कोहली

T20 World Cup: IndvsPak Virat Kohli shuts his criticizer

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में अपनी छाप छोड़ चुके किंग कोहली (Virat Kohli) का बल्ला टी20 विश्व कप में इन दिनों जमकर आग उगल रहा है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रनों की पारी खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। इसके बाद भी उन्होंने कुछ अहम मुकाबलो में टीम इंडिया के लिए रन बनाए और इतना ही नहीं फील्डिंग में भी किंग कोहली अपनी खास मौजूदगी दिखा रहे हैं।

फॉर्म में वापसी के बाद खेली कमाल की पारिया

Virat Kohli: 'आज विराट कोहली की आंखों में आंसू देख लिए, कभी नहीं भूल पाउंगा…' - Virat kohli birthday special tear in his eyes harsha bhogle tweet india vs Pakistan t20 world

एशिया कप में फॉर्म में वापसी आने के बाद विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने करियर का 71वां शतक लगभग तीन साल बाद जड़ा था। उसके बाद कोहली का बल्ला रूकने का नाम नहीं ले रहा हैं। चाहे वो ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज हो या टी20 विश्व कप, उन्होंने हर जगह शानदार परफोर्मेंस किया हैं।

One reply on “VIDEO: रोहित के बाद विराट कोहली हुए इंजरी का शिकार, सेमीफाइनल से पहले बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन”

Comments are closed.