kohli trend

IND vs PAK: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) पाकिस्तान के खिलाफ अपने पुराने अंदाज में लौटते हुए नजर आए हैं। एशिया कप 2022 में आज यानि 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच कांटे जबरदस्त मुकाबला जारी है। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी का फैसला तो किया।

लेकिन ये उनके ऊपर ही भारी पड़ता हुआ नजर आया। क्योंकि भारत के दिग्गज बल्लेबाजों की तिकड़ी रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली पाकिस्तानी गेंदबाजों पर काल बनकर टूट पड़े। लेकिन विराट ने तूफ़ानी अंदाज में फिफ्टी जड़ते हुए अपने विंटेज अवतार में लौटने का डंका बजा दिया है।

Virat Kohli ने जमकर ली पाकिस्तानी गेंदबाजों की क्लास

Virat Kohli

विराट कोहली एशिया कप 2022 में आने से पहले अपनी फॉर्म तलाश कर रहे थे, लेकिन टूर्नामेंट के पहले ही मैच से उन्होंने रनों का अंबार लगाना शुरू कर दिया है। 4 सितंबर की रात को विराट का विंटेज अवतार दोबारा भारतीय फैंस को देखने को मिला। जिस विराट के हाथ में बल्ला देखते ही गेंदबाज बुरी तरह कांपते थे, वहीं विराट कोहली अब लौट आए हैं।

केएल राहुल और रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ ओपनिंग पार्टनरशिप के बाद नंबर-3 पर आए विराट कोहली ने शुरुआत से ही आकर्षक शॉट्स लगाना शुरू किया। एक लंबे अरसे के बाद ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए 60 रन बनाए, उनकी बल्लेबाजी देख भारतीय फैंस भी खुशी से गदगद हो गए हैं।

Virat Kohli की बल्लेबाजी देख झूम उठे भारतीय फैंस

https://twitter.com/Buddimeena93/status/1566454560108949504?s=20&t=ZyKJ_ARDAI4FKcr4DcNd_A

 

 

 

One reply on ““जंगल में शेर वापस आ गया है”, छक्के के साथ विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ी तूफ़ानी फिफ्टी, खुशी से झूम उठे फैंस”

Comments are closed.