Suryakumar Yadav- Virat Kohli

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने एक बार फिर टीम के लिए विसफटोक बल्लेबाजी कर सबको अपना दीवाना बनाया। उनके इस प्रदर्शन से फैंस समेत कई खिलाड़ी भी काफी प्रभावित नजर आए।

वहीं उनके साथ मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे सूर्यकुमार यादव इतने खुश हुए कि उन्होंने विराट को गले लगा लिया। इन दोनों के बीच का ये इमोशनल मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Virat Kohli को सूर्यकुमार यादव LIVE मैच में ने लगाया गले

Suryakumar Yadav

साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेहद ही बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की। विराट ने मैदान के चारों तरफ छक्के-चौकों जड़ टीम के लिए 49 रनों की नाबाद आतिशी पारी खेली। इसी के साथ उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ शानदार साझेदारी भी की। वहीं उनका प्रदर्शन देख सूर्या इतना खुश हुए कि उन्होंने किंग कोहली को लाइव मैच के दौरान गले ही लगा लिया।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि टीम इंडिया की पारी के 17वें ओवर की चार गेंद पर एक छक्का और दो चौके जड़े। विराट के ओवर की पांचवीं गेंद जैसे ही चौके लगी सूर्यकुमार इतने खुश हुए कि उन्होंने विराट को गले लगा लिया। उनके इस इमोशनल मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Suryakumar Yadav ने लगाया था Virat Kohli पर स्लेजिंग का आरोप

Suryakumar Yadav

इन दिनों सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच भले भाईचारा नजर आ रहा हो, लेकिन एक समय वो भी था जब विराट ने सूर्यकुमार को स्लेज किया था। इस बात का खुलासा खुद सूर्यकुमार ने किया था। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के एक अहम मुकाबले के दौरान विराट ने उन्हें स्लेज किया था। हालांकि उन्होंने स्‍लेजिंग के दौरान कुछ कहा नहीं था, बस अपनी आँखों से ही सूर्या को डरा दिया था। उन्होंने बताया कि,

“ग्राउंड पर विराट का एनर्जी लेवल हमेशा अलग होता है। वह खेल दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण था, इसलिए विराट की स्लेजिंग उस मैच में दूसरे स्तर पर थी। मैं खुद पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। मैंने खुद से कहा कि किसी भी कीमत पर मैच जीतना है, लेकिन कुछ बोलना नहीं है। यह केवल 10 सेकंड की बात है। इसके बाद मैंने उन्‍हें मैच के बाद देखा।”

Suryakumar Yadav को सिर झुका कर Virat Kohli ने किया था सलाम

Suryakumar Yadav

एशिया कप 2022 के एक मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया था। उनकी तूफ़ानी पारी से सभी प्रभावित हुए थे। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ खले गए मुकाबले में 6 गेंदों में 6 छक्के और 6 चौकों की मदद से नाबाद 68 रनों की बहुमूल्य पारी खेली थी। उनकी इस आतिशी पारी को देखने के बाद विराट कोहली इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने सूर्या को सिर झुका कर सलाम किया। उनका यह अभिनंदन फैंस को खूब पसंद आया था।