Virat Kohli
IPL 2022: Virat Kohli Golden Duck Against SRH

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला IPL 2022 के 15वें सीजन में रन बनाने का नाम ही नहीं ले रहा है. आईपीएल 2022 का 54वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH vs RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस मुकाबले में विराट कोहली एक बार फिर गोल्डन डक का शिकार हो गए.

Virat Kohli कोहली ने एक बार फिर तोड़ा फैंस का दिल

 

विराट कोहली (Virat Kohli) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस आईपीएल 2022 के 54वें मुकाबले मे हैदराबाद के खिलाफ मैदान में पारी की शुरूआत करने उतरे थे. इन दोनों खिलाड़ियों के कंधों पर RCB को अच्छी मजबूत शुरूआत दिलाने का जिम्मा था. लेकिन एक बार इस सलामी. जोड़ी ने फैंस का दिल तोड़ दिया.

विराट कोहली सनराइजर्स हैदराबाद गेंदबाज सुचिथ की पहली गेंद पर ही बिना खाता खोले आउट हो गए. विराट कोहली लेग साइट पर शॉट खेलकर 1 रन लेना चाहते थे. लेकिन, बॉल कोहली के बल्ले के निचले भाग पर लगी.

जिससे गेंद हलकी सी हवा उठी और केन विलियमसन शानदार कैच पकड़ कर विराट कोहली को 0 पर चलता किया जगदीश सुचित को इस मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. वह विराट कोहली का बड़ा विकेट लेकर केन विलियमसन की उम्मीदों पर खरा उतरे.

Virat Kohli तीसरी बार हुए जीरो पर आउट

IPL 2022 Virat kohli meet brian lara After RCB vs SRH Match
IPL 2022 Virat kohli

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज के मुकाबले में भी पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए. आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली तीसरी बार पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए हैं. आईपीएल 2022 में कोहली लगातार तीसरी बार गोल्डन डक का शिकार हुए.

आईपीएल के इतिहास में ये पहला सीजन है जब विराट कोहली तीन बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. इससे पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ भी कोहली पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट हुए थे. विराट कोहली अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. जिसके चलते वह इस सीजन में एक बार ही अर्धशतक बना पाए हैं.