IPL 2022
IPL 2022: Virat Kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ एक बार फिर बिना खाता खोले आउट हो गए. विराट कोहली इस सीजन में 3 बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं. उनकी इस खराब फॉर्म पर अब आवाजे उठने लगी हैं. लेकिन, टीम मैनेजमेंट उनको फुल सपोर्ट करता हुए नजर आ रहा है.

आईपीएल 2022 का 54वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH vs RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. वहीं जब विराट कोहली जीरो पर OUT होकर पवेलियन लौटे तो, ड्रेसिंग रूम में दिल जीत लेने वाला नजारा देखने को मिला.

बैटिंग कोच ने Virat Kohli को दी जादू की झप्पी

 

आईपीएल 2022 का 54वें मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हो गए. उन्होंने मैच की पहली गेंद पर ही अपना विकेट गंवा दिया. जगदीश सुचित की गेंद पैड पर लगने जा रही थी. तभी कोहली ने मिड विकेट पर हल्का फ्लिक कर दिया और फील्डर के रूप में तैनात केन विलियमसन ने कैच पकड़ कर कोहली को चलता किया.

ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली काफी मायूस खड़े हुए नजर आ रहे थे. जिसके बाद बैटिंग कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) उनके पास गए और उन्हें गले लगाते हुए जादू की झप्पी थी. इस खूबसूरत दृश्य की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद लोगों ने बैटिंग कोच संजय बांगर की जमकर तारीफ की.

झुके हुए कंधों के साथ पवेलियन लौटे Virat Kohli

IPL 2022
IPL 2022: Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) जीरो पर आउट होने के बाद काफी निराश थे. वह झुके हुए कंधों के साथ पवेलियन लौटे. यह नजारा देखने के बाद विराट फैंस कफी नाराज हुए. जो खिलाड़ी शेर की तरह दहाड़ता हो और वह झुके हुए कंधों के साथ ड्रेसिंग रूम में जाए तो, दुख तो होता ही ना.

विराट कोहली की यह बॉडी लैंग्वेज उनकी IPL 2022 की कहानी को बयां करती हैं. वह सीजन में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. लेकिन खराब फॉर्म की वजह से टीम मैनेजमेंट ने वापस फॉर्म में लाने के लिए ओपन कराने का फैसला लिया. क्योंकि विराट कोहली ने पारी की शुरूआत करते हुए RCB के लिए काफी रन बनाए हैं. लेकिन, वह इस साल ओपनिंग में भी फ्लॉप साबित हो रहे हैं.

इस सीजन में विराट कोहली ने 11 मुकाबले खेले हैं. जिसमें से 21.60 की औसत से 216 रन बनाए है. विराट कोहली इस समय अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनकी इस खराब फॉर्म ने RCB की नहीं बल्कि टीम इंडिया की भी टेंशन बढ़ा दी है. क्योंकि उनका फॉर्म में लौटना बेहद जरूरी है.