Virat kohli gives a Challenge to PM Modi and then
Credit: Rapid leaks

इन दिनों केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने देश के हर नागरिक को फिट रखने के लिए एक मुहीम शुरू की है टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को चैलेंज देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. फिर क्या था कोहली तो सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं ही उन्होंने चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमे पीएम मोदी को ही चैलेंज दे दिया. लेकिन इसमें दिलचस्प यह रहा की कोहली को जवाब में पीएम मोदी ने भी एक मजेदार ट्विट करते हुए पोस्ट शेयर की और बोला जल्द ही दिखता हूं अपनी फिटनेस. 

Virat kohli gives a Challenge to PM Modi and then
Credit: Financial express

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान में जिस अंदाज में अपना जलवा बिखेरते हैं उसके साथ ही वह मैदान के बाहर भी अपनीं फिटनेस और स्टाइल के लिए काफी मशहूर हैं. विराट मैदान में पसीना बहाने के बाद जिम में भी जमकर मेहनत करते हैं और खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करते हैं. ऐसे में इन दिनों खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने लोगों को फिट रखने की एक मुहीम शुरू की है जिसके तहत हर कोई खुद को फिट रखने के लिए के वीडियो पोस्ट कर रहा है. इस मुहीम का नाम है #HumfitTohIndiaFit जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है और हर बड़ा स्टार इसको   एक्सेप्ट करते हुए एक स्पेशल वीडियो शेयर कर रहा है.

ऐसे में अब राठौड़ ने विराट कोहली को यह चैलेंज दिया था जो उन्होंने एक्सेप्ट करते हुए पीएम मोदी को ही चैलेंज दे दिया. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भी विराट कोहली को जवाब देते हुए ट्विट किया और बोला “विराट मैने आपका चैलेंज एक्सेप्ट किया है, जल्द ही मेरा फिटनेस वीडियो सभी के सामने होगा.” 

ऐसे में अब इस मुहीम में प्रधानमंत्री से लेकर खेल जगत और बॉलीवुड के बड़े स्टार्स शामिल हो रहे हैं, जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि, अब जल्द ही सभी फिट हो जायेंगे और सोशल मीडिया फिटनेस वाले वीडियो से भर जायेगा. हालांकि अब देखना होगा की पीएम मोदी अपनी फिटनेस का क्या रूप लोगों के सामने लाते हैं. जाहिर सी बात है कि, पीएम 68 वर्ष की उम्र का आकड़ा छूने वाले हैं लेकिन योग के जरिये खुद को फिट रखते हैं.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published.