virat kohli

भारतीय क्रिकेट टीम को 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है। लेकिन इससे पहले भारतीय खिलाड़ियों को 14 दिन के सख्त क्वारेंटीन में रहना है। मुंबई में भारतीय खिलाड़ी 19 मई से क्वारेंटीन हैं और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी रोहित शर्मा व रवि शास्त्री के साथ क्वारेंटीन में शामिल हो गए हैं। मगर इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फुटबॉल खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Virat Kohli का वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी फुटबॉल खेलने के बड़े शौकीन हैं। उन खिलाड़ियों में कप्तान Virat Kohli का नाम भी शामिल है। विराट को जब भी मौका मिलता है वह फुटबॉल खेलने से नहीं चूकते। अब मंगलवार को विराट ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। यहां कोहली ने एक ऐसी किक मारी, लेकिन वह बॉल को गोल करने से चूक गए और बॉल गोल पोस्ट के ऊपरी खंभे से टकराकर वापस आ गई।

Virat Kohli ने इस तरह की किक को मारने का चैलेंज भी लोगों को दिया है। उन्होंने इसका नाम ‘एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज’ रखा है।जब कोहली गोल करने में नाकाम हुए तो उन्होंने शर्माते हुए हाथों से अपना चेहरा छिपा लिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

2 जून को रवाना होंगे इंग्लैंड

virat kohli

टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे के लिए 2 जून को उड़ान भरनी है। इसके लिए भारतीय खिलाड़ी 19 मई से मुंबई में क्वारेंटीन में हैं। वहीं Virat Kohli भी रोहित शर्मा व हेड कोच रवि शास्त्री के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम के लिए तैयार किए जैव सुरक्षित वातावरण(बायो बबल) में शामिल हो गए।

सभी महिला व पुरुष खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के आरटी-पीसीआर के तीन टेस्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों टीमें दो जून को इंग्लैंड रवाना होंगी। भारत को पहले 18 जून से टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। तो वहीं महिला टीम के दौरे का आगाज 16 जून से होना है। बताते चलें, इंग्लैंड पहुंचने के 3 दिन के सख्त क्वारेंटीन का पालन करने के बाद भारतीय टीम प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतर सकेगी।