विराट कोहली-बेन स्टोक्स
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर अपने आक्रामक रवैये के लिए काफी मशहूर हैं। जिस तरह उनका बल्ला गेंदबाजों के खिलाफ आग उगलता है, वैसे ही वह भी कई मौकों पर मैदान पर आग बबूला होते दिखते हैं।

कई बार आपने Virat Kohli को मैदान पर विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से भिड़ते देखा होगा, कई बार तो वह अंपायर से भी भिड़ चुके हैं, जिसके चलते उन्हें डिमेरिट अंक भी मिले हुए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कप्तान कोहली अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए एक रक्षक का काम भी करते हैं।

जब उनकी टीम के किसी खिलाड़ी को कोई विपक्षी खिलाड़ी कुछ कहता है, तो वह उस खिलाड़ी का सामना करते हैं। आइए इस आर्टिकल में आपको उन 4 मौकों के बारे में बताते हैं, जब कप्तान कोहली ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए मैदान पर भिड़ते देखा गया है।

4 मौकों पर साथी के खिलाड़ियों के लिए मैदान पर भिड़ चुके Virat Kohli

1- मोहम्मद सिराज और बेन स्टोक्स

Virat Kohli

इंग्लैडं सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड की बल्लेबाजी के 13वें ओवर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli को इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के साथ भिड़ते देखा गया। हालांकि इसके पीछे का कारण तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।

जब सिराज ने बताया कि जब वह 13वें ओवर में गेंदबाजी करने आए थे, तो इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने उन्हें कुछ अपशब्द कहे थे, जिसके बाद उन्होंने अपने कप्तान से इस बात पर स्टोक्स को देखने के लिए कहा।

जिसके बाद का आलम कुछ यूं रहा है कि विराट और स्टोक्स को मैदान पर आपस में बहस करते दिखे। उन्हें अलग करने के लिए मैच के दौरान मैदान पर मौजूद दोनों अंपायरों को बीच बचाव के लिए आना पड़ा। अलग होने के बाद भी स्टोक्स, कोहली को कुछ कहते दिखे और कोहली भी उनको जवाब दे रहे थे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse