Rohit Sharma And Virat Kohli
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पूरी दुनिया के सामने ऐलान किया था कि वे टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद टी20 फॉर्मेट के कप्तान के पद से इस्तीफा दे देंगे। फिर इसके कई महीनों बाद उन्होंने (Virat Kohli) घोषणा की कि वह टेस्ट और वनडे की कप्तानी भी छोड़ चुके हैं।

विराट (Virat Kohli) के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में थमाई गई। इन दोनों खिलड़ियों के बीच हमेशा से ही तगड़ा कॉमपीटीशन रहा है। कई मौकों पर फैंस इन दोनों की तुलना खिलाड़ियों के तौर पर करते हैं तो कभी कप्तान के तौर पर। भले ही विराट (Virat Kohli) टीम के कप्तान नहीं है, लेकिन उनकी (Virat Kohli) कप्तानी की शैली रोहित से काफी अलग रही है।

और इसी वजह से उन्होंने(Virat Kohli) ऐसे कई खिलाड़ियों को सपोर्ट किया, जिनको रोहित ने नजरअंदाज किया। ये खिलाड़ी रोहित की कप्तानी में वह खिलाड़ी गायब ही हो गए। ऐसे में आज इस आर्टिक के जरिए हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें रोहित शर्मा ने कप्तान के रूप में समर्थन नहीं दिया लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया।

Virat Kohli के ये 3 पसंदीदा खिलाड़ी रोहित की कप्तानी में हुए गायब

वरुण चक्रवर्ती

Varun Chakravarthy

भारतीय टीम के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने शिखर धवन की कप्तानी में 2021 में श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू किया। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले गए आईपीएल 2021 में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद वरुण को टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम में चुना गया था। जहां विराट कोहली ने उन्हें सपोर्ट करते हुए तीन मैचों में प्लेइंग इलेवन में हिस्सा बनने का मौका दिया।

हालांकि वह टीम के लिए कोई भी विकेट लेने में विफल रहे। इसके बाद विराट ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया और रोहित शर्मा के भारतीय टीम के कप्तान बनने के बाद कभी भी भारत के लिए नहीं खेले। साथ ही बता दें कि वरुण अब तक भारत के लिए वनडे और टेस्ट क्रिकेट में भी डेब्यू नहीं कर पाए हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse