आईपीएल 2020 में आज शारजाह के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आपस में भिड़ती हुई नजर आ रही है. जहाँ पर विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 171 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आसानी से कर लिया. विराट कोहली की गलती टीम को भारी पड़ी.

बैंगलोर ने बनाया सम्मानजनक स्कोर

आज शारजाह के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद उन्होंने बल्ले से भी 48 रन बनाये. वही शिवम दूबे ने भी 23 रन बना कर अपनी टीम को अच्छा सहयोग दिया.

वहीँ अंत में एबी डिविलियर्स ने मात्र 2 रन बनाये. जिसके कारण ही उनकी टीम ने 20 ओवर की समाप्ति पर 171 रन बना लिए. किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिनरों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. आज एबी डिविलियर्स को नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा. जो एक बड़ी गलती साबित हुई.

पंजाब ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाजों ने पॉवरप्ले के दौरान बिना विकेट गंवाए 56 रन बना लिए. केएल राहुल ने जहाँ 61 रनों की पारी खेली. वहीँ मयंक अग्रवाल ने भी 45 रनों की बहुत ही आक्रामक और शानदार पारी खेली.

क्रिस गेल ने आज के मैच में 53 रन बनाये. जिसके कारण ही उनकी टीम ने मैच 8 विकेट से जीत लिया. ये किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का इस सीजन में दूसरी जीत हैं. ये दोनों ही जीत पंजाब की टीम ने बैंगलोर के खिलाफ ही हासिल किये हैं. जो बैंगलोर के लिए बड़ा झटका है.

कल रोहित शर्मा के सामने नजर आयेंगे दिनेश कार्तिक

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर मुंबई इंडियंस टीम के सामने कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम नजर आएगी. ये मैच दोनों की टीमों के लिए बहुत ज्यादा अहम रहने वाली हैं. जिसका कारण है इस सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम दबाव में नजर आ रही है. वहीँ मुंबई इंडियंस की टीम बहुत ज्यादा आत्मविश्वास में नजर आ रही है.