ENG vs IND 2022
Virat Kohli With Fans in England

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर हैं. जहां उन्हें एक टेस्ट मैच के अलावा 3टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. विराट कोहली के लिए यह सीरीज काफी अहम होने वाली है. क्योंकि, पिछले दो सालों से उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है. ऐसे में वह इस सीरीज के जरिए फॉर्म में लौटने की पूरी कोशिश करेंगे.

Virat Kohli ने इंग्लैंड में फैंस के साथ खिंचाईं फोटो

फैंस विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने का कोई चांस नहीं छोड़ते हैं. अरे भई छोड़े भी कैसे? हर कोई उनकी बल्लेबाजी का दीवाना जो है. अगर ऐसे में अपने पसंदीदा खिलाड़ी के साथ फोटो खिंचाने का मौका मिल जाए तो, फैंस का दिन बन जाता है.

वैसे इन दिनों टीम इंडिया, इंग्लैड के दौरे पर है. जहां खिलाड़ियों ने अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. जिसमें टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट के साथ फैंस इंग्लैंड की सड़कों पर फोटो खिंचाते हुए दिख रहे हैं.

तस्वीरों में साफ तौर से देखा जा सकता है कि विराट कोहली यहां हाथ में कॉफी, फोन लिए और कंधे पर बैग टांगे हुए घूम रहे हैं. इस दौरान फैंस ने कोहली के साथ फोटो खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी लिए हैं.

विराट के प्रदर्शन पर होगी सबकी नज़रें

team india Virat Kohli hundred in pink ball test
Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया का एक ऐसा सितारा हैं जिसके बल्ले से हर कोई चौके-छक्के देखना चाहता है. मगर पिछले दो-ढ़ाई सालों से फैंस के हाथ निराशा ही लग रही है. क्योंकि कोहली के बल्ले से कोई बड़ी पारी देखने को नहीं मिली. फैंस भी शतकीय पारी की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

इंग्लैंड दौरे पर सबकी निगाहें विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन पर होंगी. क्योंकि आईपीएल में फ्लॉप होने के बाद वह पहली बार मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे. ऐसे में फैंस एक बार फिर उम्मीद कर रहे हैं कि इंग्लैंड में विराट के बल्ले से कुछ ना देखने को मिलेगा.