VIRAT KOHLI

Virat Kohli के 71 वें शतक का इंतजार अब बेसब्री के मोड़ पर आ चुका है। टीम इंडिया के इस स्टार खिलाड़ी के बल्ले से लगभग 2 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतकीय पारी नहीं निकली है। ऐसे में विराट के फैंस उनको शतक लगाने के लिए मोटिवेट करने के लिए अतरंगी तरीके अपना रहें हैं। भारत और श्रीलंका के बीच जारी मोहाली टेस्ट मैच में क्राउड में बैठे एक शख्स ने फ़ैसल कर लिया कि वो विराट कोहली के 71वें शतक से पहले शादी ही नहीं करेंगे।

मोहाली में Virat Kohli ने खेला 100वां टेस्ट मैच

Virat Kohli special straight drive shot

भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया मोहाली टेस्ट मैच विराट कोहली (Virat Kohli)  के करियर का 100वां टेस्ट मैच था। इस मैच में सभी को विराट का 71 वां शतक देखने की उम्मीद थी। लेकिन उनके चाहने वालों को इस मैच में निराशा हाथ लगी, विराट इस मैच में शतक तो दूर अर्धशतक भी नहीं बना पाए। हालांकि विराट इस मैच में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे। लेकिन कोहली इस ऐतिहासिक मैच में सिर्फ 45 रनों पर आउट हो गए थे।

वहीं इस मैच के दौरान एक विराट कोहली (Virat Kohli)  के फैन को स्पॉट किया गया। इस फैन ने एक बैनर पर लिखा हुआ था कि वो विराट के 71वें शतक से पहले शादी नहीं करेगा। मैच के दौरान इस फैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है। इससे विराट कोहली कि क्रेजी फैन फालोइंग के बीच उनके 71वें शतक को देखने कि बेताबी साफ झलक रही हैं।

2 साल से Virat Kohli ने नहीं जड़ा शतक

Virat Kohli

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli)  ने साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ 70 वां शतक जड़ा था। तब से लेकर अबतक विराट अच्छी फॉर्म में नजर आ रहें है और लगतार अर्धशतकीय परियां खेलते हुए शतक के करीब भी पहुंच रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद 100 रनों का आंकड़ा पार करने में नाकामयाब हो रहें हैं। विराट को लगातार शतक बनाता देखने के आदि उनके फैंस के लिए ये इंतजार मुश्किल साबित हो रहा है।

इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली (Virat Kohli)  70 शतक लगाकर तीसरे नंबर पर काबिज हैं। इस मामले में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर टॉप पर काबिज हैं, जिनके नाम  इंटरनेशनल क्रिकेट में  100 शतक हैं। वहीं, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग 71 इंटरनेशनल शतक के साथ दूसरे नंबर पर है।