virat kohli
virat kohli

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम खेला गया. जिसमें भारत को 4 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि विराट कोहली (Virat Kohli) को इस मैच में भले ही कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए. वो इस मैच में सिर्फ 2 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए. वहीं इस मैच से पहले किंग कोहली को फैन ने स्पेशल गिफ्ट दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Virat Kohli को फैंस ने दिया खास तोहफा

virat kohli
virat kohli

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) जहां भी जाते हैं. वहां उनके चाहने वालों की भीड़ लग जाती हैं, फैन उनकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब रहते हैं. इसीलिए कोहली का क्रेज फैंस के बीच बहुत ज्यादा है. एशिया कप में फॉर्म में वापसी के बाद से ही फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

वहीं ऐसा ही कुछ नजारा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले से पहले देखने को मिला. पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में फैन की मुलाकात कोहली से हो जाती है. कोहली एक महिला प्रशंसक के साथ बातचीत करते हुए नजर आए. साथ ही इसी महिला ने कोहली एक हाथ से बनी पेंटिंग तोहफे में दी. इस पेंटिंग में विराट कोहली की ही तस्वीर बनी दिख रही है.

किंग कोहली पर होगी सबकी नजर

Rohit Sharma and Virat Kohli

एशिया कप में फॉर्म हासिल तकर चुके विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन पर सबकी नजर होगी. क्योंकि वो इस सीजन में एशिया कप 2022 में भारत की तरफ से  सबसे ज्यादा रन बनाने बल्लेबाज थे. कोहली 5 मैचों की 5 पारियों में 92.00 की बेहतरीन औसत के साथ 276 रन बनाए और दो बार नाबाद भी रहे.  उन्होंने इस टूर्नामेंट में एक शतक और 2 अर्धशतक लगाया इस दौरान उन्होंने 122 रनों की सर्वश्रेष्ठ पार खेली. ऐसे में एक बार फिर फैंस चाहेंगे कि कोहली टी20 विश्व कप में खुलकर रन बनाए.

यहां देखें पूरा वीडियो