pjimage

भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम से आज ऐसा हैरान करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसे शायद सभी क्रिकेट प्रेमी थोड़ा हैरान परेशान हो जायेंगे.

यह वायरल हुआ वीडियों किसी खिलाड़ी का नहीं बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली का है और इस वीडियो में भारतीय कप्तान विराट कोहली की उस समय की प्रतिक्रिया है, जब भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई के एम ए चिंदबरम मैदान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे में अपने अन्तराष्ट्रीय करियर का 100वा अर्धशतक जमाया.

100वे अर्धशतक में कुछ ऐसी रही विराट की प्रतिक्रिया

Screenshot 3

आपकों हम वीडियो दिखाने से पहले बता दे कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज 17 सितम्बर को सीरीज का जो पहला वनडे मैच खेला जा रहा है, उसमे भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक शानदार अर्धशतक लगाया.

धोनी के इस अर्धशतक का अभिवादन भारतीय कोच रवि शास्त्री सहित पूरी भारतीय टीम ने खड़े उठ कर किया और धोनी के लिए दिल खोलकर तालियां बजाई, लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली, धोनी के इस अर्धशतक पर पहले तो खड़े नहीं हुए और बाद में जब काफी देर बाद खड़े हुए, तो उन्होंने सभी की तरह धोनी के लिए कोई ताली नहीं बजाई.

चेहरे पर नहीं थी मुस्कान 

Screenshot 4

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 100वे अर्धशतक में जहां भारतीय ड्रेसिंग रूम में सभी के चेहरें में काफी मुस्कान थी, वही भारतीय कप्तान विराट कोहली का चेहरा रुखा-रुखा ही नजर आया और ऐसा लगा की जैसे भारतीय कप्तान विराट कोहली को धोनी के इस 100वे अर्धशतक से कोई खुशी नहीं हुई.

यहाँ देखे विराट की प्रतिक्रिया का वीडियो 

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/909387147764842498

वीडियो में आपने विराट की प्रतिक्रिया देख ही ली होगी, वैसे देखा जाये तो विराट की ये प्रतिक्रिया भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए लिया काफी हैरान और परेशान करने वाली है.

धोनी के अर्धशतक से खड़ा किया सम्मानजनक स्कोर 

ms dhoni 2503 wc2015

महेंद्र सिंह धोनी के सूझ-बुझ भरे अर्धशतक की बदौलत भारत ने अपनी पारी में निर्धारित 50 ओवर्स में 7 विकेट के नुकसान पर 281 रन बनाए. भारत के लिए जहां महेंद्र सिंह धोनी ने 88 गेंद में 79 रन बनाए, वही हार्दिक पंड्या ने भी एक तूफानी पारी खेलते हुए 66 गेंद में 83 रन बनाए.

महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पारी में जहां 4 चौके व 2 छक्के लगाए, वही हार्दिक पंड्या ने अपनी पारी में 5 चौके व 5 छक्के लगाए. फिलहाल हमारे द्वारा इस लेख को लिखे जाने तक मैच बारिश के कारण रुका हुआ है.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *