Virat kohli says we are going to our season and excited for this season-VIDEO
Virat kohli says we are going to our season and excited for this season-VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का फोकस अब बेंगलुरू में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले सीरीज के आखिरी और दूसरे टेस्ट मैच पर है. ये मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले उन्होंने अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच मोहाली में खेला गया था. जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक को लेकर काफी उम्मीदें थीं. लेकिन, महज 45 रन ही वो बना सके थे. इस टेस्ट बाद वो अपनी आरसीबी टीम के साथ जुड़ने के लिए बेताब हैं. इसका अंदाजा आप हाल ही में आई उनकी वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. इस वीडियो को जरिए उन्होंने क्या कुछ खुलासा किया है इसके बारे में भी आपको बता देते हैं.

15वें सीजन को लेकर एक्साइटेड हैं टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज

 Virat Kohli excited for IPL 2022

 

आईपीएल 2022 को लेकर सभी टीमें तैयारियों में हैं. 26 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. इस बार खिताबी जंग में कुल 10 टीमें हिस्सा लेने उतरेंगी. लेकिन, इस बीच आरसीबी ने अभी तक कप्तान का ही ऐलान नहीं किया है. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) का वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पूर्व कप्तान का एक वीडियो फैंस के बीच साझा किया है. इस वीडियो में स्टार बल्लेबाज कह रहे हैं,

“दोस्तों, आपके लिए एक अच्छी अपडेट है. हम बहुत जल्द अपने सीजन के लिए जा रहे हैं. कुछ ऐसा है, जिस वजह से मैं इस सीजन के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. नई ऊर्जा के साथ आईपीएल के नए सीजन को लेकर उत्साहित हूं.”

12 मार्च को फ्रेंचाइजी करेगी बड़ा ऐलान, अपडेट देते रूक गए विराट

 RCB Share Virat Kohli Video

लेकिन, इस दौरान पूर्व कप्तान एक बड़ी अपडेट देने से पहले रुक गए. क्योंकि 12 मार्च को फ्रेंचाइजी कुछ बड़ी अनाउंसमेंट करने वाली है. माना जा रहा है कि 12 मार्च को आरसीबी अपने नए कप्तान की अनाउमसमनेंट करेगी जिसे लेकर काफी समय से सस्पेंस बरकरार है. पिछले साल विराट कोहली (Virat Kohli) ने बतौर कप्तान आखिरी बार इस टीम के लिए खेला था.

वहीं बात करें इस साल होने वाले आईपीएल के 15वें सीजन की तो इससे जुड़े पूरे शेड्यूल की अनाउंसमेंट हो गई है. इसके अलावा बता दें कि आरसीबी 12 मार्च को अनबॉक्स नाम से एक इवेंट करने जा रही है जिसके जरिए वो कप्तान का खुलासा करने के साथ ही टीम की जर्सी के बारे में भी जानकारी देगी.

One reply on “VIDEO: IPL 2022 के 15वें सीजन को लेकर एक्साइटेड हैं Virat Kohli, आरसीबी से जुड़ी बड़ी खबर का किया खुलासा!”

Comments are closed.