रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर व किंग्स इलेवन पंजाब का मैच तब पलट गया। जब कोहली के हाथ से दो बार केएल राहुल का आसान कैच छुट गया। जिसका भरपूर फ़ायदा उठाकर राहुल ने शतक जड़ दिए। इससे टीम का स्कोर 206 रन आसानी से पहुंच गया। विपक्षी टीम के मैच जीतने के लिए 207 रनों का स्कोर बनाना था जो वो नहीं कर सके.

राहुल को दो बार आउट करने का मिला था अवसर

मैच के 16.6 ओवर में डेल स्टेन की गेंद पर विराट कोहली ने केएल राहुल का पहला कैच छोड़ा था। इसके बाद 17 ओवर की अंतिम गेंद पर भी नवदीप सैनी की गेंद पर राहुल ने दोबारा गलत शॉट खेलकर मौक़ा दिया, मगर यहां भी कोहली की चूक से राहुल को दोबारा मैदान मे टिके रहने का बढ़िया अवसर मिला।

18 गेंदों में खेली 60 रनों की शानदार पारी

राहुल ने शुरू में संभलकर बल्लेबाजी की और स्कोरबोर्ड को लगातार चलाए रखा। वहीं मैच के अंतिम ओवरों में चौके-छक्कों की ताबड़तोड़ बारिश कर दी। जिससे चलते आखिरी तीन ओवर में पंजाब के खाते 60 रन आए। वहीं, राहुल ने 69 गेंदों के साथ लंबी पारी खेलकर 132 बनाकर नाबाद रहे। कोहली द्वारा राहुल के दो आसान कैच छूटने सोशल मीडिया पर फैंस ने विराट कोहली की काफी आलोचना की है। लोगों का कहना है कि आमतौर पर कोहली से ऐसी चूक क़तई नही होती है। इस बड़ी ग़लती का ख़ामियाज़ा टीम को उठाना पड़ेगा।