Virat Kohli

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ एरोगेंट अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। इसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, लेकिन अगर ऐसे में खुद विराट कोहली ही फैन को मना कर दें तो फिर फैन का क्या रिएक्शन होगा। ऐसा ही कुछ ऑकलैंड में देखने को मिला, जहां फैन ने उन्हे वीडियो में आने को कहा और उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

Virat Kohli ने तोड़ा अपने फैन का दिल

Virat Kohli

दरअसल ये किस्सा तब का है जब न्यूजीलैंड के ऑकलैंडकी सड़कों पर एक ब्लॉगर ने विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल को स्पॉट किया। ये ब्लॉगर विराट कोहली और केएल राहुल को अपने ब्लॉग में शामिल करना चाहता था। जिसके लिए उनसे बात करनी होती। वीडियो में सुना जा सकता है कि ब्लॉगर कहता है कि वह राहुल और विराट के पास जाकर बात करने में बहुत ज्यादा नर्वस है। जिसके बाद फैन हिम्मत जुटाता है और एक-एक करके दोनों के पास जाता है।

फैन पहले केएल राहुल से रीक्वेस्ट करता है कि क्या आप मेरे सब्सक्राइबर को हाय बोल सकते हैं, जिसपर केएल राहुल साफ इंकार कर देते हैं। उसके बाद ब्लॉगर विराट के पास जाता है और बड़े ही आराम से पूछता है कि ‘क्या मैं अपने ब्लॉग के लिए अपके साथ वीडियो ले सकता हूँ?’ जिसको सुनकर विराट कोहली उसे कहते हैं कि ऐसा मत करना। फिर फैन कहता है बस कुछ सेकंड के लिए ही। जिसके बाद विराट कोहली कहते हैं कि ‘तुमने पहले से ही वीडियो ऑन रखा हुआ है।’ ऐसे में फैन के हाथ बस निराशा ही लगती है।

ऐसा रहा है Virat Kohli का प्रदर्शन

Virat Kohli

आईपीएल 2022 में विराट कोहली काप्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। ये सीजन विराट और उनके फैंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। विराट कोहली ने आईपीएल 2022 के 13 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 19.67 के औसत से 236 रन ही बनाए हैं। इन मैचों के दौरान विराट का स्ट्राइक रेट 110+ का रहा है।