IND vs SA Virat Kohli Dance

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में विराट कोहली जीरो (0) पर आउट हो गये. कोहली को केशव महाराज ने टेंबा बावुमा के हाथों कैच आउट कराया. इसके साथ ही कोहली के 71वें शतक का इंतजार और बढ़ गया. दूसरे वनडे में भारतीय कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया. वनडे क्रिकेट में तीन साल बाद विराट कोहली शून्य पर आउट हुए हैं.  वहीं अपने पूरे वनडे करियर में विराट कोहली पहली बार स्पिनर की गेंद पर शून्य पर आउट हुए हैं. इस मैच में विराट कोहली का नया अंदाज देखने को मिला है. विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में डांस करते नजर आए.

ड्रेसिंग रूम में Virat Kohli ने किया मजेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली डक पर आउट होने के बावजूद ड्रेसिंग रूम में काफी रिलैक्स मूड में दिखाई दे रहे हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत ने 85 रन की धमाकेदार पारी खेली. शिखर धवन और विराट कोहली के आउट होने के बाद केएल राहुल और ऋषभ पंत ने ही भारतीय पारी को संभाला.

इस दौरान जब वो चौके-छक्के जड़ रहे थे, तब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में डांस करते नजर आए. कोहली शिखर धवन को अपने डांस मूव्स दिखा रहे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ऋषभ पंत ने अपनी बैटिंग से भारतीय पारी को संभाला

Rishabh Pant

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत ने 85 रन की धमाकेदार पारी खेली. टीम इंडिया ने पहले दो विकेट 64 के स्कोर पर गंवा दिए थे. इसके बाद नंबर 4 पर ऋषभ पंत बैटिंग करने आए. पंत ने मैदान पर आने के साथ ही आक्रामक अंदाज में खेल दिखाया. उन्होंने 43 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की.

ऋषभ मैदान के चारों ओर बड़े शॉट्स लगा रहे थे और उनकी बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह अपना शतक पूरा कर लेंगे, हालांकि ऐसा न हो सका और वह 85 रन बनाकर तबरेज शम्सी की गेंद पर आउट हुए. ऋषभ के वनडे करियर में अपना शतक लगाने से चूक गये. ऋषभ पंत की इस पारी से भारतीय टीम काफी फायदा हुआ. ऋषभ पंत  की पारी की बदौलत टीम 287 रन बनाने में सफल रही.