Virat Kohli-Vamika

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है. 4 अगस्त से टीम इंडिया को अंग्रेजी टीम के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. लेकिन, उससे पहले सभी खिलाड़ियों को 20 दिन का ब्रेक दिया गया है. जिसका लुत्फ सभी क्रिकेटर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए उठा रहे हैं. इसी बीच टीम के मेजबान की भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं.

सीरीज शुरू होने से पहले बेटी और पत्नी के साथ एंजॉय करते दिखे भारतीय कप्तान

Virat Kohli

दरअसल सभी खिलाड़ियों को 14 जुलाई को एक ही जगह पर मिलना है. इसके बाद फिर से इन्हें बायो बबल में प्रवेश करना है. इसलिए उससे पहले सभी भारतीय क्रिकेटर अपने बच्चों और पत्नी के साथ सारा वक्त बिता रहे हैं. इसका अंदाजा आप विराट कोहली (Virat Kohli) की आई लेटेस्ट तस्वीर से लगा सकते हैं. इस फोटो में वो अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं.

हालांकि वायरल हो रही तस्वीर में वामिका (Vamika) का चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन अपने पापा की गोद में वो खेलती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर की पत्नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. इस तस्वीर में वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कुछ और फोटो भी वायरल हुई हैं.

6 महीने की हुई वामिका

65uh

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपनी बेटी वामिका के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा वक्त बिताने की कोशिश में है. अनुष्‍का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें वो किसी पार्क में लेटी हैं और वामिका उनके ऊपर खेल रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि,

“एक मुस्‍कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है. मुझे उम्‍मीद है कि हम दोनों उस प्‍यार पर खरे उतर सकते हैं, जिसके साथ आप हमें देखती हैं, नन्‍हीं परी”.

87uk

विराट कोहली कोहली की बेटी का जन्म इसी साल 11 जनवरी को हुआ था और आज 11 जुलाई को वो पूरी 6 महीने की हो गई है. इसका सेलिब्रेशन भी कप्तान और अनुष्का ने मिलकर मनाया था.

पापा की गोद में खेलती नजर आई वामिका

6y6tj

वामिका के 6 महीने पूरे होने का जश्‍न दोनों ने केक काटकर मनाया. इस खास मौके की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. बेटी के जन्म के बाद से ही ये विराट कोहली (Virat Kohli daughter) पिता बनने को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं. तस्वीर में वामिका उनकी गोद में खेलती हुई साफ नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)