IPL
IPL 2022: Virat Kohli dance

IPL 2022: विराट कोहली का डांस (Virat Kohli Dance) वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुका है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फैंस का मनोरंजन करने के लिए मैदान पर कुछ ना कुछ आसा करते रहते हैं. विराट की ये जुगलबंदी फैंस को खूब रास आती है. आईपीएल 2022 का 13वां मुकाबला राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेला गया. मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली का मजेदार डांस देखने को मिला. उनके साथ तेज गेदबाज मोहम्मद सिराज भी थिरकते हुए नजर आए.

क्या आपने Virat Kohli का Dance देखा ?

आईपीएल का 13वां मुकाबला राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेला गया. इस मैच के शुरू होने से पहले मैदान पर एंटरटेनिंग नजारा देखने को मिला. बैंगलोर की टीम टॉस जीतकर फिल्डिंग के लिए मैदान पर जा रही थी. सभी खिलाड़ी एक साथ मिलकर मैच की रणनीतियों पर चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान विराट कोहली (Virat Kohli Dance) का मजेदार डांस देखने को मिला.

मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली मस्ती के मूड में दिखाई दिए. और डांस करते हुए नजर आए. विराट कोहली के साथ मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल ने भी एंजॉय किया. दोनों ने मैच शुरू होने से पहले ही दर्शकों के लिए माहौल बना दिया. ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. विराट कोहली ने पहली बार ऐसा नहीं किया. इससे पहले भी कई बार विराट कोहली को (Virat Kohli Dance) मैदान पर डांस करते हुए देखा जा चुका है.

RCB ने राजस्थान को दी शिकस्त

Royal Challengers Bangalore won by 4 wkts
Royal Challengers Bangalore won by 4 wicket vs RR

आईपीएल का 13वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में फॉफ डु प्लेसिस की टीम ने बाजी मार ली. RCB ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से हरा दिया राजस्थान ने बैंगलोर  के सामने 170 रन का टारगेट रखा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले को चार विकेट से जीत लिया. इस मैच के हीरो दिनेश कार्तिक और शाहबाज अहमद रहें. जिन्होंने छठे विकेट लिए 67 रन की अहम पार्टनरशिप की. कार्तिक 23 गेंदों में 7 चौकों और 1 छक्के के दम पर 44 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, शाहबाज ने 26 गेंदों में 4 चौकों और 3 छककों के जरिए 45 रन की पारी खेली.