virat kohli

कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेले गए क्वालीफायर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही RCB का फाइनल में पहुंचने का सपना चूर-चूर हो गया। वहीं केकेआर ने सेकेंड क्वालीफायर में जगह बना ली है। मैच हारने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भावुक नजर आए और वह अपने आंसु नहीं छिपा सके। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोहली अपने आंसु पोछते दिख रहे हैं।

Virat Kohli हुए भावुक

आईपीएल 2021 का क्वालीफायर मैच RCB और केकेआर के बीच शारजाह के मैदान पर खेला गया। जहां, आरसीबी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस बड़ी हार के बाद टीम के सभी खिलाड़ी काफी निराश दिखे, क्योंकि एक झटके में उनका टूर्नामेंट में इस सीजन का सफर खत्म हो गया। हार के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भावुक नजर आए और वह अपने आंसुओं को नहीं रोक सके। कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स भी कैमरे पर भावुक नजर आए।

RCB ने बेहतरीन खेल दिखाकर यहां तक का सफर तय किया था, मगर फिर टीम को हार का सामना करना पड़ा। यहां से केकेआर की टीम अगले क्वालीफायर में पहुंच गई है, तो वहीं विराट एंड कंपनी का सफर खत्म हो गया है।

Virat नहीं रहेंगे अगले सीजन कप्तान

Virat Kohli-Six

यूएई लेग के शुरु होने के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस बात का ऐलान कर दिया था कि ये बतौर कप्तान उनका आखिरी आईपीएल सीजन होने वाला है। इसका मतलब है कि केकेआर के खिलाफ खेला मुकाबला उनका एक कप्तान के रूप में आखिरी मैच रहा।

कोहली ने मैच खत्म होने के बाद एक बार फिर इस बात पर जोर दिया कि वह आखिरी आईपीएल मैच तक आरसीबी का ही हिस्सा रहेंगे, वह किसी और फ्रेंचाइजी के लिए नहीं खेलेंगे। विराट कोहली ने RCB के कप्तानी संभालते हुए 140 मैच खेले हैं, जिसमें 66 मैचों में जीत मिली है और 70 मैच हारे हैं, 4 मैच बिना रिजल्ट के रहे।