Virat Kohli to Hardik Pandya RCB vs GT IPL 2022

RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli)  के फॉर्म में लौटने का इंतजार खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। आईपीएल 2022 में रनों के लिए तरस रहे विराट कोहली गुरुवार की रात को गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे लीग के 67वें मैच में बैंगलोर को करो या मरो की लड़ाई जीतने के लिए टाइटंस के द्वारा 169 रनों का लक्ष्य दिया है। जिसमें चेज मास्टर विराट कोहली अपने पुराने रंग में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए।

Virat Kohli ने जड़ा IPL 2022 में दूसरा अर्धशतक

Image

सलामी बल्लेबाज के रूप में 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे विराट कोहली (Virat Kohli) अपने विकराल रूप में आखिरकार नजर आए। खबर लिखने तक विराट 33 गेंदों में 50 रन बनाकर खेल रहे हैं, ये स्कोर उन्होंने 7 चौकों की मदद से हासिल किया है। जिसमें से एक चौके के दौरान उनके और गुजरात के कप्तान हार्दिक पाण्ड्या के बीच कहा सुनी भी हुई। दरअसल, ये घटना बैंगलोर की पारी के चौथे ओवर की है। इस ओवर में हार्दिक पाण्ड्या गेंदबाजी कर रहे थे और विराट कोहली स्ट्राइक पर मौजूद थे।

विराट (Virat Kohli) ने इस गेंद पर लेग साइड की ओर जाते हुए शॉट खेलने का प्रयास किया हार्दिक पाण्ड्या ने उनके शरीर में गेंद डालने की कोशिश की। लेकिन विराट ने जबरदस्त कलाइयों के प्रयोग से गेंद को स्क्वेर लेग के ऊपर से चौके के लिए भेज दिया। इस दिशा में फील्डिंग कर रहे राशिद खान भी गेंद को रोकने में कामयाब नहीं हुए। इस चौके के बाद विराट कोहली हार्दिक पाण्ड्या को तड़ी देते हुए नजर आए। जिसकी वीडियो आप नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं।