Virat Kohli
Virat Kohli

भारत और हांगकांग के बीच बुधवार बार एशिया कप का चौथा मुकाबाला खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने हांगकांग को 40 रनों से हरा दिया. वहीं इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला जमकर बरसा. उन्होने हांगकांग के खिलाफ नाबाद 59 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 3 छक्के और 1 चौका भी देखने को मिले. इस मैच की सबसे दिलचस्प बात यह रही कि कोहली बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में जलवा बिखेरते हुए नजर आए. जिसके फैंस ने कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल कर शुरू कर दिया.

बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी चमके Virat Kohli

IND vs HK 2022लंबे समय के बाद विराट (Virat Kohli) के बल्ले से हांगकांग के खिलाफ अर्धशकीय पारी देखने को मिली है. किंग कोहली ने शानदार बल्लबाजी करते हुए फैंस का दिल जीत लिया हैं. इस मैच के दौरान बल्लेबाजी में कमाल दिखाने के बाद  कोहली गेंदबाजी करते हुए भी नजर आए थे. विराट टी20 इंटरनेशनल मैच में 6 साल बाद बॉलिंग की और काफी किफायती गेंदबाज साबित हुए. उन्होंने सिर्फ एक ही ओवर किया और उसमें छह रन दिए थे.

उनके प्रदर्शन से फैंस काफी खुश नजर आए. जिसके बाद फैंस ने कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल कर शुरू कर दिया. एक फैंस  ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कोहली साहब बोलिंग कर रहे हैं, ICC की ऑल-राउंडर रैंकिंग अभी से कांप रही है’, वहीं दूसरे यूजर ने विराट कोहली के गेंदबाजी करने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या बेहतरीन रनअप और गेंदबाजी एक्शन है’. 

सोशल मीडिया फैंस ने किया जमकर ट्रोल

 

One reply on ““ICC की ऑलराउंडर रैंकिंग कांप रही है”, विराट कोहली को गेंदबाजी करता देख फैंस ने लिए मजे ”

Comments are closed.