Virat Anushka e1604649316784

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर पर नन्हें कदमों ने दस्तक दे दी है। बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले मैच के बाद विराट पैतृक अवकाश लेकर भारत अपनी पत्नी के पास लौट आए थे। सोमवार को अनुष्का ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के साथ साझा की है।

विराट कोहली के घर आई नन्हीं परी

‘मेरे घर आई एक नन्हीं परी’ ये गाना इस वक्त विराट कोहली गुनगुना रहे होंगे। जी हां, सोमवार को विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। जिसके बाद विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

जिसमें उन्होंने लिखा है कि- हम दोनों को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार व मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभार व्यक्त करते हैं। अनुष्का और हमारी बेटी बिल्कुल ठीक हैं और हमारा ये सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का ये नया चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप ये जरुर समझेंगे की इस समय हम सभी को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। 

सितंबर में विरुष्का ने दी थी जानकारी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सितंबर में अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर नया मेहमान आने वाला है। साथ ही उन्होंने ये भी बता दिया था कि वह जनवरी में जन्म लेगा। बीते वक्त में हार्दिक पांड्या, उमेश यादव के घर नन्हें कदम आए हैं।

बता दें, विराट कोहली ने अब तक अपनी बच्ची की तस्वीर की कोई झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है और उनके पोस्ट से ये मालूम पड़ता है कि अभी इसमें वक्त है।

विराट कोहली ने मांगी प्राइवेसी

16099509345ff5e6d6ee552

हाल ही में जब अनुष्का शर्मा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंज्वॉय कर रही थी। तभी सोशल मीडिया पर उनकी और विराट कोहली की बाल्कनी में बैठे हुए एक प्राइवेट फोटो वायरल हो गई थी। ये बात अनुष्का को बिलकुल पसंद नहीं आई थी और उन्होंने ये सब रोकने के लिए एक पोस्ट भी किया था।
अब बेबी गर्ल की खुशखबरी साझा करते हुए भी विराट कोहली ने प्राइवेसी मांगी है।