IPL 2022
IPL 2022, Virat Kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ला काफी खामोश नजर आ रहा है. आईपीएल का 60वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. जिसमें विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. इस मैच के दौरान मैदान पर काली बिल्ली दिखाई दी. जिसके बाद फैंस के निशाने पर विराट कोहली (Virat Kohli) आ गए और उन्होंने विराट की खराब फॉर्म को काली बिल्ली से जोड़ दिया.

RCB vs PBKS के मुकाबले में दिखाई दी काली बिल्ली

 

मैच के दौरान कई अजीबो- गरीब नजारे देखने को मिल जाते हैं. जिसकी वजब से मैच भी रोकना पड़ जाता है. पर, आईपीएल के 60वें मुकाबले में कुछ हटके देखने को मिला. यह नजारा RCB और PBKS के मुकाबले में देखने को मिला. जो मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया. पंजाब के गेंदबाज हरप्रीत के ओवर की तीसरी गेंद के दौरान मैदान पर काली बिल्ली दिखाई दी.

जिसके बाद RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने रनअप पर आ चुके हरप्रीत ब्रार को हाथ देकर रोक दिया. क्योंकि, काली बल्ली को अशुभ माना जाता है. अगर वह किसी से सामने से गुजर जाए तो, उसका काम खराब हो जाता है. यह काली बिल्ली मैदान पर घूमती हुई दिखाई दी और कुछ देर बाद मैदान से चली गई. यह सब देखने के बाद RCB के कप्तान फाफ डुप्लेसी भी हंसते हुए नजर आए. इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

काली बिल्ली है Virat Kohli की खराब फॉर्म की वजह

बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पंजाब के खिलाफ एक बार फिर बड़ी पारी बिना खेले 20 रन बनाकर आउट हो गए. वह लगातार बड़ी पारी खेलने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं. वह इस सीजन में सिर्फ एक ही पचासा जड़ पाए हैं. वहीं आईपीएल के 60वें मुकाबले में काली बिल्ली दिखाई दी. जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल होने लगे.

फैंस कोहली के खराब फॉर्म से काफी नाराज हैं, वह उनपर भड़ास निकालने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. क्योंकि फैंस काफी लंबे समय से उनके बल्ले से बड़ी पारी का इंतजार कर रहे हैं. पर, ऐसा हो नहीं पा रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि यही काली बिल्ली कोहली की खराब फॉर्म की वजह है. यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि,

‘लगता है कि यह काली बिल्ली ही विराट कोहली की खराब फॉर्म का कारण है और आज यह साबित भी हो गया. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘डियर कोहली, यदि आप बुरी नजर से बचना चाहते हैं, तो आप ट्विटर पर वर्कआउट के फोटो-वीडियो शेयर करना बंद कर दीजिए या फिर इस काली बिल्ली को पाल लीजिए’