virat kohli birthday

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज 32 साल के हो गए, 5 नवंबर 1988 को जन्मे विराट कोहली ने साल 2008 में टीम इंडिया के लिए खेला। विराट कोहली फिलहाल यूएई में मौजूद हा जहा वह आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी कर रहें है। विराट कोहली ने अपना इस साल का जन्मदिन आरसीबी टीम के साथ मनाया, कोहली के इस जन्मदिन की पिक्चर आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

कोहली ने आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ मनाया जन्मदिन

EmC iH5U0Ac7n s

विराट कोहली के जन्मदिन के अवसर पर कई बड़ी हस्थियों ने विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाए भेजी, इसी क्रम में आरसीबी टीम ने भी विराट कोहली ने भी विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई दी। आरसीबी ने कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा-

“वह शख्स, जिसने रेड और गोल्ड को अपना खून, पसीना और आंसू दिए. हमारे लीडर और लीजेंड के लिए. किंग कोहली को जन्मदिन की बधाई”

केक से नहाए नजर आए विराट कोहली

आरसीबी ने कोहली के जन्मदिन के दौरान की पिक्चर भी शेयर की जिसमें विराट कोहली के चेहरे पर भी काफी ज्यादा केक लगा है।

रवि शास्त्री और सचिन तेंदुलकर ने भी दी जन्मदिन की बधाई

विराट कोहली के जन्मदिन के अवसर पर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और सचिन तेंदुलकर ने भी विराट कोहली को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा-

 ”उसके लिए जिसने फिटनेस और वर्क एथीक्स का बार हमेशा काफी हाई रखा और इतनी कम उम्र में ग्रेटनेस को हासिल किया। जन्मदिन बहुत मुबारक हूं, गॉड ब्लेस यू”

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए कोहली को जन्मदिन की बधाई दी, उन्होंने लिखा-

“हैप्पी बर्थडे विराट कोहली, ऑल द बेस्ट आने वाले सीजन के लिए. इसी तरह से इंस्पायर करते रहो। आने वाला साल हेल्थी और जबर्दस्त हो”