Project 1 2022 11 05T162858.837

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) आज यानि 5 नवंबर को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. किंग इस बार अपना बर्थडे टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ मना रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने शेयर किया है. लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) विराट के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर नहीं आ रहे हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

Virat Kohli के बर्थडे सेलिब्रेशन में नहीं दिखे हिटमैन

Virat Kohli

विश्व क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) के जन्मदिन का विशेष रूप इंतजार किया जाता है. क्योंकि उन्होंने अपनी बैटिंग से फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है. ऐसे में फैंस उन्हें लगातार बर्थडे विश कर रहे हैं. वहीं इस खास मौके पर बीसीसीआई ने विराट के 34वें जन्मदिन का सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है.

जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) ने मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन के साथ मिलकर अपना बर्थ्डै केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. इस खास मौके पर कोहली ने जमकर मस्ती करते हुए नजर आए. जबकि साथी खिलाड़ी  उन्हें विश करने साथ केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस दौरान नोटिस करने वाली बात यह रही कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) विराट के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर नहीं आ रहे हैं.

दोनों के बीच अनबन की खबरों ने बटोरी थी सुर्खियां

लेकिन वीडियो के आधार के आधार पर फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरें आईं. हो सकता कि वो इसी वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुए हो.

लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने साफ कर दिया था कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं चल रहा है. क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ किंग कोहली ने 82 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी. जिसके बाद रोहित ने विराट को कंधों पर उठा लिया था. यह तस्वीरे सोल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी.

VIDEO: कुछ इस अंदाज में किंग कोहली ने मनाया अपना जन्मदिन