Virat Kohli Stunning Catch BAN vs IND ODI

BAN vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बल्लेबाजी के साथ ही फिटनेस और फील्डिंग के क्षेत्र में विश्व भर के लिए एक प्रेरणा के स्त्रोत है। 34 साल की उम्र में भी वह जिस गति से फील्ड में भागते और छलांग लगते हुए नजर आते हैं। शायद ही कोई युवा खिलाड़ी उनका मुकाबला करने में सक्षम हो पाएगा। आज यानि 4 दिसंबर को बांग्लादेश और भारत के बीच वनडे मुकाबले में भी विराट ने शानदार अंदाज में फील्डिंग करते हुए एक अविश्वसनीय कैच लपका है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने हवा उड़कर लपकी गेंद

No description available.

दरअसल, भारतीय टीम ने बांग्लादेश बनाम भारत पहले वनडे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 186 रन बनाए थे। वहीं इस लक्ष्य का बचाव करते हुए गेंदबाजों ने अपना सब कुछ झोंक डाला। पहले ही ओवर में दीपक चाहर ने विकेट हासिल किया तो मोहम्मद सिराज ने भी अपनी घातक गेंदबाजी से शिकंजा कसे रखा।

जिसका आलम ये रहा कि सिर्फ 74 के संयुक्त स्कोर पर मेजबानों ने अपने 3 मुख्य बल्लेबाजों को गंवा दिया था। इसके बाद सबसे अनुभवी खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने मोर्चा संभालते हुए भारत पर पलटवार करना शुरू कर दिया था। लेकिन उनको विराट कोहली (Virat Kohli) के द्वारा ली गई एक शानदार कैच के चलते पवेलियन की राह लौटना पड़ा।

बांग्लादेश की पारी के 24वें ओवर की तीसरी गेंद पर शाकिब ने वाशिंगटन सुंदर के द्वारा डाली गई गेंद को एक्स्ट्रा कवर की दिशा में शॉट खेला। गेंद हवा में थी और तेजी से बाउंड्री की ओर जाने ही थी कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने दायें हाथ से गेंद को लपक लिया। इस हैरतअंगेज कैच को देखकर विराट खुद अपने आप पर यकीन नहीं कर पाए अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

यह भी पढ़ें – “ये सब सिर्फ IPL क शेर हैं”, बांग्लादेश के खिलाफ फिसड्डी साबित हुई टीम इंडिया, सिर्फ 186 पर सिमटने के बाद जमकर हुई ट्रोल

One reply on “VIDEO: Virat Kohli बने सुपरमैन, 3 सेकंड तक हवा में उड़कर 1 हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, खुद भी नहीं कर पाए यकीन”

Comments are closed.