virat kohli 3

Virat Kohli: आईपीएल 2022 में आज यानी मंगलवार को टूर्नामेंट की 2 सबसे घातक टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) आमने सामने हैं। वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 13वें मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने गेंदबाजी के दौरान देवदत्त पडिक्कल का दमदार कैच पकड़ कर अपना पुराना रूप दिखाया। उनका यह कैच इतना शानदार था कि देवदत्त समेत पूरी राजस्थान की टीम असमंजस में रह गई। विराट (Virat Kohli) के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने किया देवदत्त पडिक्कल को रन आउट

virat kohli

दरअसल जब राजस्थान रॉयल्स बैटिंग कर रही थी, तब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम के पूर्व प्लेयर देवदत्त पाडिक्कल का कैच लपका। विराट के इस दंडदार एक्शन के बाद फैंस को एक बार फिर विराट कोहली का मैदान पर जोशिला रूप देखने को मिला। उनकी इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल जब हर्षल पटेल ने 10वें ओवर की आखिरी बॉल देवदत्त पाडिक्कल को करवाई तो देवदत्त ने पटेल की इस गेंद पर एक शॉट मारा जिसके बाद गेंद सीधा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में जा गिरा। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने विराट (Virat Kohli) के इस कैच को दोबारा देखा फिर उन्होंने देवदत्त को आउट करार कर दिया। देवदत्त टीम के लिए महज 37 रन जोड़ पाए।

संजू सैमसन ने लिया देवदत्त के विकेट का बदला

virat kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में राजस्थान के दिए 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स की शुरुआत तो कमाल की रही। लेकिन इसके बाद बोल्ड आर्मी को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। आरसीबी को तीसरा झटका विराट कोहली (Virat Kohli) के रूप में लगा, लेकिन हैरानी की बात ये है की कोहली रन आउट का शिकार हुए और उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि चहल ने खुद पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

3 replies on “VIDEO: फिर दिखा Virat Kohli का पुराना खूंखार अवतार, पडिक्कल का कैच लपकने के बाद दिखाया जोश”

Comments are closed.