Virat Kohli and Babar azam reactions 1

भारत और पाकिस्तान के 2 दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम और विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की तमाम आलोचनाओं के बीच साथ देते हुए कहा था कि उनका ये खराब दौर भी जल्द ही गुजर जाएगा। लगभग 2 दिन पहले बाबर ने विराट के खराब फॉर्म के चलते उनके सपोर्ट में आए और अब विराट ने भी बेहद प्यारे अंदाज में बाबर का जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत लिया है।

Babar Azam और Virat Kohli का नाम ट्विटर पर छाया

Babar Azam Trolled After Support Virat Kohli

साल 2022 में मानो विराट कोहली (Virat Kohli) एक-एक रन के लिए तरस रहे हैं। लगभग 3 साल के लंबे अंतराल से सैकड़ा नहीं जमाया है। हाल ही में वे इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज के दूसरे मैच में शानदार लय में नजर आने के बावजूद सिर्फ 16 रन बनाने के बाद आउट हो गए थे। उनके आउट होते ही पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम ने विराट के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा था। “यह (बुरा दौर) भी गुजर जाएगा,मजबूत बने रहें (Stay strong)”

ऐसे में सभी की नजरें इस बात पर टिकी हुई थी कि आखिर विराट कोहली (Virat Kohli) इस ट्वीट का जवाब देंगे या नहीं, क्योंकि मौजूदा समय में क्रिकेट के मैदान में दोनों खिलाड़ियों को प्रतिद्वंदी के रूप में देखा जाता है, जिसमें भारत-पाकिस्तान के बीच की राइवलरी भी अहम भूमिका निभाती है। लेकिन विराट ने सभी दूरियों को पाटते हुए बाबर आजम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “शुक्रिया, हमेशा चमकते और आगे बढ़ते रहो। आपको सफलता मिले”

Virat Kohli के जवाब देने पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

One reply on ““बाबर तो खुशी के मारे मर जाएगा”, Virat Kohli के जवाब देते ही ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, फैंस ने किए अतरंगी ट्वीट”

Comments are closed.