Virat Kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। तीनों फॉर्मेट में ही उनका बल्ला खामोश नजर आ रहा है। लगभग तीन साल से विराट के बल्ले से कोई बड़ी पारी देखने को नहीं मिली। उनकी इस फॉर्म को लेकर देश-विदेश के खिलाड़ी बयान दे रहे हैं या तो ट्वीट कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने भी विराट को लेकर एक खास ट्वीट किया था। जिसपर शाहिद अफरीदी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Virat Kohli को लेकर बाबर के ट्वीट पर अफरीदी ने दी प्रतिक्रिया

Babar Azam

शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का हौंसला बढ़ाने के लिए एक ट्वीट किया था। ट्वीट के बाद बाबर आजम सुर्खियों में आ गए और उनकी खूब तारीफ हुई।

बाबर के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम की तारीफ की और एक लोकल टीवी चैनल से बात करते हुए कहा है कि उनको नहीं लगता कि कोहली बाबर के ट्वीट का कोई जवाब देंगे।

“चाहे क्रिकेट हो या कोई अन्य खेल, यह (देशों के बीच) संबंधों को बेहतर बनाता है। राजनेताओं की तुलना में एथलीट इसमें बेहतर काम कर सकते हैं और उनमें से कई ऐसा ही कर रहे हैं। बाबर ने एक अविश्वसनीय संदेश दिया है। मुझे नहीं पता कि दूसरी ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है या नहीं। मुझे लगता है कि विराट को अब तक जवाब दे देना चाहिए था।”

‘Virat Kohli बाबर के ट्वीट का जवाब नहीं देंगे’

Virat Kohli

शाहिद अफरीदी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि विराट (Virat Kohli) बाबर के ट्वीट का रिप्लाई करेंगे। अफरीदी ने कहा,

“अगर बाबर के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया होती है तो यह बहुत बड़ी बात होगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होने वाला है। मुझे लगता है कि मौजूदा स्थिति में कोहली को समर्थन की जरूरत है। मैंने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया क्योंकि मुझे पता है कि एक खिलाड़ी कैसा महसूस करता है। जब वह इस दौर से गुजर रहे हैं और उन्हें सभी के समर्थन की जरूरत है।”

विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी खराब फॉर्म की वजह से आए दिन किसी न किसी क्रिकेट दिग्गज या ट्रोलर्स के निशाने में आ ही जाते हैं। ऐसे में बाबर विराट का सपोर्ट करने के लिए आगे आए और उनके लिए ट्वीट करते हुए कहा कि यह विराट का बुरा दौर है और ये गुजर जाएगा। बाबर ने विराट को ऐसे समय में मजबूत रहने के लिए कहा है।

One reply on “‘विराट को देना चाहिए था ट्वीट का जवाब….’ बाबर के समर्थन पर कोहली ने नहीं किया रिएक्ट तो अफरीदी ने जताई नाराजगी”

Comments are closed.