Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने जबसे खास ट्वीट पोस्ट किया है, तब से ही पड़ोसी मुल्क से कोई न कोई बयान आ रहा है। इसकी वजह है विराट का बाबर के ट्वीट का जवाब न देना। बाबर ने विराट के लिए जो ट्वीट किया है उसका विराट ने अब तक रिप्लाई नहीं दिया है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विराट के ट्वीट का जवाब नहीं देने की वजह बताई है।

Virat Kohli को लेकर दिया पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने बयान

Shahid afridi

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का मानना है कि विराट कोहली बाबर आजम के ट्वीट का जवाब नहीं देने वाले हैं। समा टीवी पर एंकर के साथ बातचीत करते हुए अफरीदी ने कहा,

“बाबर आजम ने विराट के समर्थन में ट्वीट कर एक बहुत अच्छा संदेश दिया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभी तक विराट की तरफ से उसका कोई जवाब आया है और जवाब आएगा भी नहीं क्योंकि वहां के वजीर ए आजम का खिलाड़ियों पर प्रेशर है।”

Virat Kohli के ट्वीट के जवाब न देने की वजह हैं नरेंद्र मोदी

Narendra MOdi tw8

अफरीदी ने कहा है कि विराट कोहली के बाबर के ट्वीट का जवाब न देने की वजह हैं नरेंद्र मोदी। उनका मानना है कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से कोई खिलाड़ी ना तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए ट्वीट करते हैं और ना ही उनका सपोर्ट करते हैं। शाहिद ने कहा,

“मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले इस तरह की चीजें नहीं थी, मुझे याद है कि अभी कुछ दिन पहले भज्जी और युवराज ने जब अफरीदी फाउंडेशन का सपोर्ट किया था तो जो चीजें हिंदुस्तान में हुई थी, वो मोदी के प्रेशर की वजह से ही हुई थी।”

Virat Kohli देंगे बाबर के ट्वीट का जवाब?

Virat Kohli

जब से बाबर आजम ने विराट कोहली के लिए ट्वीट किया है तब से सभी की निगाहें इसी पर टिकी हुई है कि क्या विराट कोहली बाबर आजम के ट्वीट का देंगे रिप्लाई! हालांकि अभी तक तो विराट ने कोई जवाब नहीं दिया है। वहीं अफरीदी का कहना है कि अगर विराट बाबर के ट्वीट का रिप्लाई दे देंगे तो ये बहुत बड़ी बात होगी। अब देखना ये है कि विराट बाबर को रिप्लाइ करते हैं या नहीं!

One reply on “‘PM मोदी का खिलाड़ियों पर प्रेशर है….’ Virat Kohli के आड़े अफरीदी ने भारतीय प्रधानमंत्री के खिलाफ फिर उगला जहर”

Comments are closed.