भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जिंदगी में जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है अनुष्का शर्मा अगले साल जनवरी तक मां बनेंगी। फिलहाल विराट कोहली जहां यूएई में आईपीएल 2020 खेलने में व्यस्त हैं वही उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी यूएई में स्टेडियम में उनका उत्साह बढ़ाती नजर आती है। इस समय विराट कोहली अपने प्रदर्शन के अलावा अनुष्का शर्मा का भी ख्याल रख रहें है।

विराट कोहली रख रहे हैं अनुष्का शर्मा का ध्यान

विराट कोहली की टीम आईपीएल के इस सीजन काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है और वह चाहेंगे कि उनकी टीम इस साल खिताब भी जीते, विराट कोहली टीम के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं मगर इस दौरान वह अनुष्का शर्मा के भी बराबर चिंता कर रहे हैं।

इसी क्रम में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आरसीबी के मैच के दौरान विराट कोहली स्टैंड में खड़ी अनुष्का शर्मा से खाने के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली का यह विडिओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में कोहली ने किया ऐसा इशारा

आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल 2020 के 44 में मुकाबले के दौरान विराट को अनुष्का शर्मा से मैदान पर से ही इशारों-इशारों में खाना खाने के बारे में पूछते हुए देखा गया, जिसमें विराट कोहली पूछ रहे हैं कि खाना खा लिया।

विराट के ऐसे पूछे जाने पर अनुष्का शर्मा ने भी उन्हें जवाब दिया। कोहली चाहेंगे कि वह इस आईपीएल सीजन शानदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा जमाए। अगर आईपीएल के इतिहास की बात करें तो विराट कोहली की टीम अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है।

इस साल प्लेऑफ में पहुंच सकती है आरसीबी

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी से इस साल शानदार प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला, जिसमें टीम अब तक खेले 11 मैचों में साथ में जीतकर 14 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आने वाले तीन मैचों में किसी एक मैच में जीत हासिल करनी होगी। टीम के मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लगता है कि आरसीबी आराम से प्लेऑफ मैं पहुंच जाएगी।