विराट कोहली

नए साल के साथ ही, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर नई खुशियों ने दस्तक दी है. जिसकी खुशी भारतीय टीम के कप्तान कोहली और अनुष्का के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. घर में नन्ही परी का जन्म और पिता बनने की खुशी का अंदाजा आप खुद विराट कोहली के पोस्ट से लगा सकते हैं. हाल ही में उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए बताया था कि, उनके पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है.

11 जनवरी को विराट कोहली के घर नन्ही परी ने मारी एंट्री

विराट कोहली

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बीते सोमवार को यानी 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था. जिसकी जानकारी विराट कोहली ने अपने फैंस को दी थी. लेकिन हाल ही में कोहली ने अपने ट्विटर का बायो बदलकर लोगों को एक और खुशखबरी दे दी है, जिसे देखकर फैंस भी काफी ज्यादा प्रसन्न हैं.

यकीनन पिता बनने के बाद कप्तान विराट कोहली के अंदर हुए इस बदलाव को देखकर आप भी अपने आपको उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे. विराट कोहली ने अपना ट्विटर बायो बदलकर जो अपना नया परिचय दिया है, वो फैंस का दिल जी रहा है.

विराट कोहली के नए ट्विटर बायो ने जीता फैंस का दिल

 

विराट कोहली

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

क गौरवशाली पति और पिता. इस कैप्शन के साथ ही विराट कोहली ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. विराट यही नया बायो फैंस के साथ ही यूजर्स को भी खासा पसंद आ रहा है. यही  ही वजह है कि लोग उनके तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं.

ट्विटर बायो बदलने से पहले विराट कोहली ने 11 जनवरी को दो ट्वीट किया था. एक हिंदी में और दूसरा अंग्रेजी में. अपने पोस्ट में फैंस को जानकारी देते हुए लिखा था,

‘हम दोनों को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी’.

बेटी के जन्म होने के बाद विराट कोहली ने किया था ऐसा पोस्ट

विराट कोहली

हालांकि इससे पहले भी अनुष्का शर्मा और कोहली ने लॉकडाउन के दौरान एक तस्वीर साझा कर फैंस से यह खुशी शेयर की थी कि वह पिता बनने वाले हैं. इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा बेबी बंप शो करते हुए साफ दिखाई दे रही थीं. बच्चे के जन्म को लेकर विराट एडिलेड टेस्ट खेलने में भारतीय टीम की मेजबानी करने के बाद सीधा भारत लौट आए थे.