Virat kohli-anushka

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा का कपल सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और चर्चा में रहने वाले कपल्स में से एक है। इस कपल ने साथ मिलकर तमाम अच्छे कार्य किए हैं। कोविड-19 महामारी के दौरान दोनों ने फंड रेज कर जरुरतमंद लोगों की मदद की थी। विराट कोहली की फाउंडेशन ने 14 सितंबर को मलाड के मड (मुंबई) में आवारा जानवरों के लिए एक पुनर्वास केंद्र खोला है। इसके बाद कोहली ने पत्नी अनुष्का के लिए खास मैसेज शेयर किया है।

आवारा जानवरों के लिए खोला पुनर्वास केंद्र

Virat Kohli

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा की जोड़ी हमेशा अच्छे कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि ये कपल आवारा जानवरों के हक के लिए अपना योगदान करते हैं। अनुष्का शर्मा भी जानवरों पर सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर  करती रहती हैं।

विराट कोहली की फाउंडेशन ने 14 सितंबर को मलाड के मड (मुंबई) में आवारा जानवरों के लिए एक पुनर्वास केंद्र खोला है। यह बताया गया है कि नया पुनर्वसन केंद्र घायल आवारा जानवरों के इलाज के लिए काम करेगा और विशेषज्ञों का एक समूह प्रक्रिया के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करेगा। कोहली ने कहा कि वह अपनी फाउंडेशन के सहयोग से मुंबई में दो पशु आश्रयों के साथ आए हैं। दोनों आश्रय अब शुरू हो गए हैं। ये दोनों विवाल्डिस और आवाज के सहयोग से आए हैं।

Virat Kohli ने की अनुष्का की तारीफ

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ट्विटर हैंडिल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पत्नी अनुष्का की तारीफ की और उन्हें अपनी प्रेरणा बताया। कोहली ने लिखा- ”मैं जानवरों के कल्याण के प्रति अनुष्का के समर्पण की प्रशंसा करता हूं, और मैंने भी उनसे ही प्रेरणा ली है। यह हमारा सपना है कि हम अपने शहर के आवारा जानवरों के लिए एक सुरक्षित जगह बनाएं। हम यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं कि केंद्र तैयार है, और इस नेक पहल के माध्यम से बदलाव की उम्मीद है।”

बताते चलें, मौजूदा समय में कोहली पत्नी अनुष्का व बेटी वामिका के साथ 20 सितंबर को केकेआर के खिलाफ आरसीबी यूएई लेग का अपना पहला मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी।